शाहरुख खान का घर, जिसे मन्नत के नाम से भी जाना जाता है, मुंबई, भारत में स्थित है। घर का पता बैंडस्टैंड, बांद्रा (पश्चिम), मुंबई – 400050 है। घर एक छह मंजिला इमारत है और लगभग 26,000 वर्ग फुट के क्षेत्र में फैला हुआ है।

घर को सफेद बाहरी हिस्से के साथ खूबसूरती से डिजाइन किया गया है और इसमें आधुनिक सुविधाओं के साथ एक क्लासिक लुक है। घर के सामने एक खूबसूरत लॉन है, जो इसकी खूबसूरती में चार चांद लगा देता है। घर के इंटीरियर को शानदार और शानदार फर्नीचर से सजाया गया है।

घर की पहली मंजिल मुख्य रूप से मेहमानों के स्वागत क्षेत्र के रूप में उपयोग की जाती है। दूसरी मंजिल में एक बैठक, एक पुस्तकालय और एक अतिथि कक्ष है। तीसरी मंजिल मुख्य शयनकक्ष है, जिसमें समुद्र का सुंदर दृश्य है। चौथी मंजिल में एक व्यायामशाला और एक मनोरंजन क्षेत्र है। पांचवीं मंजिल पर अरब सागर के सुंदर दृश्य के साथ एक छत है।

मन्नत न केवल एक आलीशान घर है, बल्कि यह मुंबई का लैंडमार्क भी है। यह घर शाहरुख खान के कई पर्यटकों और प्रशंसकों को आकर्षित करता है, जो दुनिया भर से मुंबई आते हैं।

उनके घर का अनुमानित मूल्य लगभग 200 करोड़ रुपये (लगभग 27 मिलियन अमरीकी डालर) है। हालांकि, संपत्ति का सटीक बाजार मूल्य स्थान, मांग और अचल संपत्ति बाजार की स्थितियों जैसे कई कारकों के आधार पर उतार-चढ़ाव कर सकता है। यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि यह अनुमान सार्वजनिक रूप से उपलब्ध जानकारी पर आधारित है और हो सकता है कि यह पूरी तरह सटीक न हो।