नई दिल्ली: देश की बड़ी टू-व्हीलर कंपनियों में से एक पहचानी जाने वाली बजाज ऑटो आज के समय के युवाओं की पंसंदको देखते हुए नए नए फीचर्स के टू-व्हीलर पेशकरती आई है। और अपना शानदार लुक के वाहनों को पेश करने के चलते ही यह कपंनी आज की युवाओं की पहली पसंद बनी हुई है। बजाज पल्सर ने अब एक बार फिर से यूवाओं की सबसे पसंदीदा बाइक को नए अपडेट वर्जन के साथ पेश किया है जिसका नाम Bajaj Pulsar NS 160 है। इस बाइक के शानदार लुक को देख हर कोई इसका  दीवाना हुआ जा रहा हैं।

यदि आप इस बाइक को खरीदने की सोच रहे है तो इसमें बैंक की ओर से बी कई तरह की सुविधाए दी जा रही है जिससे आप असान किश्तो के साथ इस बाइक को खरीदकर घर ले जा सकते है। जानें इसके फीचर्स और स्पेशिफिकेश के साथ फाइनेंस प्लान के बारे में..

Bajaj Pulsar NS 160 के स्पेसिफिकेशन

बजाज पल्सर 160 एक स्पोर्ट बाइक है। कंपनी ने इस बाइक में 160सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया है। यह इंजन 9000 RPM पर 17 PS की पावर और 7250 RPM पर 40 NM का पीक टार्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इस बाइक में 12 लीटर के करीब फ्यूल डाला जा सकता है कियोकि इसका टैंक भा बड़ा है। दमदार इजंन के चलते इसका माइलेज भी 46 किमी प्रति लीटर है। यह बाइक दिखने में एग्रेसिव लुक में है जो चार कलर के साथ आती है।

वहीं इस बाइक की कीमत को यदि आप जानना चाहते है तो शोरूम में इसकी कीमत 1,34,775 रुपये के करीब रखी गई है। वहीं हर राज्यों में इसकी कीमत अलग लग हो सकती है। अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते है तो इसमें फाइनेंस प्लान की सुविधा भी दी जा रही है।

फाइनेंस प्लान पर लेने से आपको पहले 16,000 रुपये की डाउन पेमेंट करनी होगी। बैंक की ओर से आपको 1,40,404 लोन दिया जाएगा। इस लोन को चुकाने की अवधि 3 साल की होगी। इसके अलावा हर महिने 4,511 रुपये की EMI देनी होगी।