नई दिल्ली: भारत में यदि शानदार बाइक के बारे में बात करें तो हर किसी जुंबा पर पहला नाम हीरो स्प्लेंडर बाइक का आता है। जो आज के समय में हर किसी की पहली पसंद बनी हुई हैं। इसकी मजबूती के चलते इस सेलिंग सबसे ज्यादा है। इस बाइक को खरीदने का सपना हर युवा ही नही, बड़े बुजुर्ग भी देखते हैं। क्योकि अपनी मजबूती के साथ ये दमदार इंजन के चलते सबसे दिलों पर लंबे समय से राज कर रही है। यदि आप भी इस बाइक को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो मात्र 20,000 की डाउनपेमेंट देकर Hero Splendor Plus XTEC को अपनी बना सकते हैं।

Hero Splendor Plus XTEC  बाइक तीन कलर ऑप्शंस के साथ पिछले साल ही मई 2022 में लॉन्च की गई थी। इसके ये तीन रंग स्पार्कलिंग बेटा ब्लू (Blue), टोरनेडो ग्रे (Grey) और पियर्ल व्हाइट (White) लड़को को ही नही लड़कियों के भी पसंद बने हुए है। इस बाइक को आर काफी कम किस्त देकर आसानी से खरीद सकते है चलिए जानते है इस बाइक की EMI का पूरा प्लान।

Hero Splendor Plus XTEC को खरदीने के लिए अब आपकी जेब पर भारी असर नही पड़ने वाला है भले ही इस बाइक की शुरुवाती कीमत लगभग 76,346 रूपये है। जो दिल्ली में जाकर इसकी ऑन रोड कीमत लगभग 90,409 रुपये हो जाती है. लेकिन इसके बाद भी आप इस बाइक को मात्र 20,000 की डाउनपेमेंट देकर खरीद सकते हैं। यदि आप इस मोटरसाइकिल को लोन लेकर खरीदने की सोच रहे हैं तो इसके लिए बैंक आपको 9% का ब्याज की दर से 70,000 तक का लोन देता है। इसके लिए आपको 20,000 रुपये की डाउनपेमेंट देनी होगी जिसके बाद हर माह 22,62 रुपये की EMI देनी होगी।

Hero Splendor Plus XTEC फीचर्स

भारते की सड़कों पर तेजी के साथ दौड़ती इस बाइक में 97.2 cc का इंजन दिया गया है जो 7.9 bhp के साथ  7,000 rpm पॉवर पर टार्क जनरेट करने का क्षमता रखता है।