Mahindra Bolero New Variant: गाड़ियों की बात की जाए तो भारत में सबसे फेमस गाड़ी के बारे में बात करते है. जिसे हर कोई पसंद करता है और हर कोई अपने घर ले जाना चाहता है. देशभर में अगर ऑटो सेक्टर की बात की जाए तो फोर्थ पोजीशन पर महिंद्रा कंपनी आती है. अपनी पोजीशन को कायम रखने के लिए महिंद्र कंपनी ने लॉन्च करने की सोची है अपनी एक बेहतरीन और शानदार गाड़ी, जिसका नाम है न्यू Mahindra Bolero.

यानी कि अब महिंद्रा मौजूदा महिंद्रा बोलेरो को अपडेट कर पेश करने वाली है. यह एक ऐसी गाड़ी है जिसको लोग शानदार और जानदार गाड़ी भी कहते है. अगर इसके फीचर्स की बात करें तो आपको इसमें काफी शानदार और धमाकेदार फिचर्स मिलने वाले हैं, जिसे देखकर आप भी उसको बेहद पसंद करने लगेंगे और चाहेंगे कि जल्द से जल्द यह गाड़ी आपके घर आ जाए. चलिए इसके बारे में और जानते हैं और बताते हैं आपको इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में वो भी विस्तार से.

Mahindra Bolero New Variant के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

इस गाड़ी के फीचर्स की बात की जाए तो महिंद्रा द्वारा इस नई महिंद्रा बोलेरो एसयूवी में आपको डिजिटल फीचर्स मिलेंगे. जैसे कि इसमें आपको यूएसबी कनेक्टिविटी, म्यूजिक सिस्टम, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, मैनुअल एयर कंडिशनर, ABS के साथ EBD, रियर पार्किंग सेंसर, हाई स्पीड अलर्ट, सीट बेल्ट रिमाइंडर आदि. जैसे सभी डिजिटल फीचर्स दिए गए है.

Mahindra Bolero New Variant का दमदार इंजन

अगर इस गाड़ी के इंजन की बात की करें तो इस न्यू एसयूवी में आपको 1.5-लीटर का तीन-सिलेंडर एमहॉक 75 डीजल इंजन मिलने वाला है. जो कि 75 hp की अधिकतम पावर देगा. साथ ही 210 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जेनरेट करेगा.