Honda SP125 : इंडियन मार्केट में अगर टू व्हीलर निर्माता बाइक कंपनी होंडा की कंपनी की बात करें तो हमेशा होंडा नए नए मॉडल को मार्केट में लॉन्च करती है. होंडा कंपनी अपनी हर एक बाइक में धांसू लुक और शानदार फीचर्स देती है. अपनी पॉपुलैरिटी और लगातार होंडा की बाइक की सेल्स में उछाल को देखते हुए, अब होंडा ने लॉन्च कर डाली है एक न्यू बाइक. ये होंडा की नाई बाइक अब हीरो की बाइक्स की भी छुट्टी करने में सक्षम रहने वाली है.

अबकी बार हौंडा ने एक स्पोर्ट्स और क्रेजी लुक वाली बाइक लॉन्च की है. इस बाइक का नाम है Honda SP 125 बाइक. इसमें कंपनी द्वारा पॉवरफुल सॉलिड इंजन दिया गया है. साथ ही साथ इसमें आपको लेटेस्ट फीचर्स भी दिए जा रहे है. आइए अपको बताते है विस्तार से इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में.

Honda SP125 का सॉलिड इंजन

अगर इस बाइक के सॉलिड इंजन की बात की जाए तो आपको होंडा की इस बाइक में Honda SP125 को अपडेट वर्जन के साथ लॉन्च किया है. इसमें आपको इंजन भी अपडेट मिलने वाला है. Honda SP 125 बाइक में आपको 123.94cc का सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन मिलने वाला है. यह इंजन 10.7 बीएचपी की पावर और 10.9 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सफल रहने वाला है.

Honda SP125 की कीमत

अगर इस बाइक की कीमत की बात करें तो इस होंडा एसपी 125 बाइक की कीमत इंडियन मार्केट में 85,131 रुपये है. जो की इसकी एक्स-शोरूम कीमत है. ओन रोड होने के बाद इसकी कीमत और भी बढ़ जाती है. साथ ही साथ अगर किसी ग्राहक के पास इस बाइक को लेने के लिए पूरे पैसे नहीं है. तो अब इसकी भी टेंशन लेने की कोई जरूरत नहीं पड़ेगी. बता दें होंडा कंपनी द्वारा इस बाइक पर ग्राहक के लिए ईजी फाइनेंस प्लान भी उपलब्ध करवाया जायेगा.