नई दिल्ली: Realme 10 Pro 5G Smartphone: भारत के स्मार्टफोन बाजार में लोग रियलमी के फोन को खरीदना ज्यादा पसंद करते है। क्योकि Realme अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए उनकी सुविधानुसार स्मार्टफोन पेश करता आ रहा है। इसी के बीच रियलमी ने एक और फोन लॉच किया है जिस पर जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर चल रहा है। Realme 10 Pro 5G फोन को यदि आप खरीदना चाहते है तो इस ऑफर का फायदा उठाकर काफी कम कीमत के साथ इस फोन को खरीदकर घर ले जा सकते हैं। इस मोबाइल में ऐसे शानदार फीचर दिए गए है जिसके देखने के बाद लोगों का दिल इसे खरीदने का बन चुका है। चलिए यदि आप भी इसके ऑफर्स के बारे में जानना चाहते है तो जान लीजिए इसकी खासियतों के बारे में..

Realme 10 Pro 5G मोबाइल में कपंनी ने 6.7 इंच की डिस्प्ले स्क्रीन दी है। जो रिफ्रेश रेट 120Hz का है, यह फोन एंड्राइड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इसे दो स्टोरेज वेरिएंट के साथ पेश किया गया है। जिसका पहला वेरिएंट 8GB की रैम का और 128GB का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलेगा। वहीं दूसरा वेरियंट 6GB की रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया जा रहा है।

Realme 10 Pro Camera or Battery

यह मोबाइल में तीन कैमरे के साथ लैस है। जिसका प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्सल का दूसरा 8MP का कैमरा दिया जा रहा है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिग के लिए फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा भी दिया गया है। इसके अलावा फोन को  लंबे समय तक चलाए रखने के लिए 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है। जो 67 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

Realme 10 Pro 5G Discount Offers

रियल मी के इस फोन कै बैसे तो शोरूम कीमत 27,999 रुपए है लेकिन इसमें मिल रहे ऑफर के तहत इस फोन फ्लिपकार्ट की ओर से 7% का तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस डिस्काउंट के बाद यह फोन 25,999 रुपए में पडेगा। साथ ही इस फोन को खऱीदने पर इसका भुगतान Axis बैंक कार्ड से करते है तो 5 प्रतिशत का कैशबैक भी मिलता है। इसके अलावा इसमें एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा हैं। अगर आप अपना कोई पुराना स्मार्टफोन बदलना चाहते है तो इसके बदले फ्लिपकार्ट आपको 22,500 रुपए का एक्सचेंज डिस्काउंट ऑफर दे रहा है, इन ऑफर्स का फायदा उठाकर आप काफी कम कीमत के साथ स्मार्टफोन को खरीदकर घर ला सकते हैं।