नई दिल्ली: यदि आप काफी कम कीमत के साथ शानदार स्मार्टफोन खरीदना चाहते है तो OPPO कई बेहतरीन फीचर्स के साथ प्रीमियम स्मार्टफोन को मार्केट में लॉच करने जा रहा हैं। वहीं पुराने स्टॉक को खत्म करने के लिए  ओप्पो अपने कुछ पुराने सेगमेंट के स्मार्फोन काफी सस्ती कीमत के साथ फ्लिपकार्ट पर बेच  रहा है यदि आप  कोई 5G स्मार्टफोन को खरीदने की इच्छा रख रहे है तो आपके लिए ओप्पो के फोन को खरीदने का बेहतरीन मौका सामने आया है।

इस समय कंपनी का OPPO F21 Pro फोन बिक्री के लिए लिस्ट कराया गया है। जिसके फीचर्स शानदार होने के चलते मार्केट में काफी डिमांड है, इस फोन को खरीदने पर भारी डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। तो चलिए आपको इस पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में बताते है।

यदि आप OPPO F21 Pro फोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खऱीदते है तो इसकी शोरूम कीमत 27,999 रूपये रखी गई है। जिस पर कपंनी की ओर से 25 प्रतिशत की छूट देने के बाद यह 20,999 रूपये में बेचा जा रहा है।

OPPO F21 Pro ऑफर्स

बैंक ऑफर की बात करें तो फ्लिपकार्ट पर SBI, ICICI, Axis और HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड का उपयोग करतेहै तो इस फोन पर आपको 2000 रूपये तक की छूट जी जा सकती हैं। इसके अलावा एसबीआई के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से भुगतान करने पर 10% का डिस्काउंट भी पा सकते हैं। इतना ही नहीं फ्लिपकार्ट एक्सिस कार्ड से 5% का कैशबैक भी आपको मिल सकता है। इतना ही नही इस पर एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा हैं जिसकी कीमत ₹19450 है। अगर आप इन ऑफर्स को पाने में सफल होते है तो इस फोन को आप कीमत कम कीमत के साथ खरीदकर घर ले जा सकते हैं।

OPPO F21 Pro Features

इस मोबाइल के फीचर्स की बात करें तो इसकी स्क्रीन 6.43 इंच की है जिसमें आपको 1080× 2400 पिक्सल का रिजोल्शन मिलता है। प्रोसेसर के लिए इसमें ऑक्टाकोर स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट दिया गया है। इस फोन में 8 जीबी रैम और 128 जीबी का स्टोरेज मिलेगा। यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 12 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

OPPO F21 Pro कैमरा

इस फोन के कैमरे की बात करे तो यह तीन रियर कैमरा से लैस है जिसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा 2MP का मोनोक्रोम और तीसरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी और वीडियो चैट के लिए फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

OPPO F21 Pro कलर

इस मोबाइल को लंबे समय तक चलाए रखने के लिए 4500 mAh की दमदार बैटरी दी गई है जो 33W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ उपलब्ध मिलती है। यह फोन दो कलर ब्लैक और ऑरेंज कलर वेरिएंट के साथ उपलब्ध हैं।