Yamaha RX100 New Version:  आज के जमाने में बाइक किसे नहीं पसंद. और पसंद हो भी क्यों न. ये कार से ज्यादा स्टाइलिश और ट्रैफिक में कही से भी निकलने में आसान जो होती है. लोगों को वैसे भी स्पोर्ट्स बाइक ही सबसे ज्यादा पसंद आती है नहीं तो Yamaha RX100 जैसे बाइक.वैसे Yamaha RX100 तो बनने बंद हो गए लेकिन क्या आपको पता है ये फिर से लॉन्च होने वाला एक नए अंदाज़ में. जी हाँ चलिए आपको बताते है कि इस बाइक में आपको खास क्या मिल सकता है.

Yamaha RX100 की धांसू इंजन

बाइक के लिए इंजन बहुत जरुरी है. ऐसे में बात अगर नए Yamaha RX100 की करें तो आपको इसके इंजन की टेंशन लेने की जरूरत नहीं है. ऐसा इसलिए क्योंकि आपको इस बाइक के पुराने और नए वर्शन में सबसे बड़ा बदलाव इसके इंजन में देखने को मिलेगा. जी हाँ आपको इस बार इस बाइक में 125 CC के पास का इंजन देखने मिल सकता है.यकीन मनाइए अपने इंजन के वजह से ये बाइक युवाओं के दिलों पर राज करेगी.

Yamaha RX100 के धांसू फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस बाइक में टियर-ड्राप के आकार का फ्यूल-टैंक, फ्लैट-टाइप की सीट, बड़े हैंडलबार, गोल हेडलैंप यूनिट, क्रोमेड फेंडर, अपवेप्ट एग्जॉस्ट सिस्टम, क्लासिक-दिखने वाला टेललैंप और एक आधुनिक सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे. इतना ही नहीं आपको इस बार इस बाइक में वायर-स्पोक व्हील्स मिलेंगी.

इस समय होगी Yamaha RX100 की मार्केट में एंट्री

बाइक ही इतनी धांसू है कि आप सब के दिमाग में ये चल रहा होगा कि आखिर ये लॉन्च कब होगा. तो दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे यामाहा कंपनी इस बाइक को 2023 के अंत या फिर 2024 के शुरुआत में मार्केट में उतार सकती हैं. इतना ही नहीं जिस तरह से लोगों को बीच इसकी डिमांड बढ़ रही है उसको देखते हुए इस बाइक की कीमत 1 लाख रुपए के आस पास हो सकती है.