Vivo V27 5G Smartphone: क्या आप भी किसी धांसू से स्मार्टफोन के लॉन्च होने का वेट कर रहे है. तो अब आपका ये इंतज़ार खत्म हुआ. आपको इस स्मार्टफोन में चार्मिंग लुक और स्मार्ट फीचर्स मिलेगा. जिस स्मार्टफोन की बात हम कर रहे हैं उस स्मार्टफोन का नाम है Vivo V27 Pro स्मार्टफोन. चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में डिटेल में बताते हैं.

Vivo V27 5G के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में 6.78 Inch Full HD+ AMOLED Display मिलेगा. साथ ही आपको इसमें ट्रिपल रियर कैमरा मिलेगा जिसका प्राइमरी कैमरा 50MP का है. इस स्मार्टफोन का फ्रंट कैमरा 50MP का है. इस स्मार्टफ़ोन की बैटरी 4600 mAh बैटरी की है. आपको इसमें Mediatek Dimensity 7200 5G का Processor मिलत्ता है.

यही नहीं इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए 5G, Wi-Fi, ब्लूटूथ v5.3, GPS, Beidu, Glonass, Galileo, Navic और एक USB Type-C पोर्ट भी दिया गया है. इस फ़ोन में आपको 4600mAh की बैटरी मिलती है जो 66W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है.

Vivo V27 5G स्मार्टफोन के ऑफर डिस्काउंट और कीमत

बात अगर इस स्मार्टफोन पर मिलने वाले डिस्काउंट की बात करें तो आपको इस ICICI Bank Credit और Debit Card से पेमेंट पर 2 हजार रुपए की छूट मिलेंगी. इन सब के अलावा आपको इस स्मार्टफोन पर Exchange Offer भी मिलेगा. जी हाँ अगर आ प इस स्मार्टफोन पर एक्सचेंज ऑफर का यूज़ करते हैं तो आपको इसके ऊपर 29 हजार रुपए की छूट मिलेगी. बात अगर इस स्मार्टफोन के रियल कीमत की करें तो इसकी कीमत 36,999 रूपये हैं.