EVOLET Pony Classic Scooter: आज कल इलेक्ट्रिक स्कूटर की मांग काफी ज्यादा है. इसलिए तो सभी लोग सिर्फ और सिर्फ अब इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का सोच रहे हैं. वैसे भी पेट्रोल ने तो लोगों के नाक में दम कर दिया है. अगर आप भी किसी ऐसे स्कूटर की तलाश कर रहे हैं तो आपको Evolet Electric Scooters and Motorcycles खरीद सकते हैं. आपको इसमें एक बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. इसकी टॉप स्पीड 25 किमी प्रति घन्टे की है. अगर आप भी लेने का सोच रहे हैं तो इससे बेहतर और कुछ हो ही नहीं सकता. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते हैं.

EVOLET Pony Classic की कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्कूटर में 2 मॉडल मिलते हाँ. इस स्कूटर का नाम EVOLET Pony EZ है जिसकी कीमत 45,999 रुपये में है. वही इस स्कूटर का EVOLET Pony Classic की कीमत 57,999 रुपए है.

EVOLET Pony EZ  Speed

बात अगर EVOLET Pony EZ को एक बार फुल चार्ज कर लें तो ये 80 किमी तक चलता है. वहीं क्लासिक स्कूटर को आप एक बार फुल चार्ज कर लेते हैं तो ये स्कूटर 120 किमी तक चलता है. इन दोनों की टॉप स्पीड 25 किमी प्रति घन्टा की है. इस ई स्कूटर की सीट हाइट 800मिमी है.

EVOLET Pony EZ चार्ज

यह शानदार स्कूटर फुल चार्ज होने में करीब 4 घंटे का समय लेता है। इस ई स्कूटर को चलाने के लिए कोई ड्राइविंग लाइसेंस या वाहन का रजिस्ट्रेशन कराने की जरूरत भी नहीं पड़ती है। इसमें USB चार्जिंग पोर्ट भी मिलता है। कंपनी ने इसमें 250 वाट की बैटरी क्षमता दी है।