YZF-R15 V4 Bike: आज कल मार्किट में कुछ कंपनी की बात ही टॉप पर है. जैसे टीवीएस या फिर यामाहा मोटर. बात अगर यामाहा मोटर की करें तो यामाहा बेहतरीन ऑफर युवाओं के लिए लेकर आ रही है. साथ ही ये कंपनी कई सारे बाइक भी लेकर आ रही है जो युवाओं को बहुत पसंद आ रही है. जिस बाइक की हम बात कर रहे हैं उस बाइक का नाम है YZF-R15 V4 बाइक. बात अगर कीमत की करें तो आपको इसमें 1.82 लाख रुपए दी गयी है. इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते हैं. चलिए आपको इसके कीमत और फीचर्स के बारे में डिटेल में बताते हैं.

बाइक का इंजन और फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आप को इस बाइक में 155cc, सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन मिलता है. इस बाइक में लगा इंजन 18.4bhp के साथ 14.2Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. इस इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. इस बाइक में 282 मिमी फ्रंट डिस्क और 220 मिमी रियर डिस्क ब्रेक दिए गए है. इसमें आपको डुअल-चैनल ABS और एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम मिलता है. आपको इसमें सस्पेंशन सेटअप के साथ साथ यूएसडी फोर्क्स अपफ्रंट और मोनोशॉक रियर सिस्टम भी मिलता है

इस बाइक की लंबाई,चौड़ाई और ऊंचाई 1990mm, 725mm और 1135mm है. आपको इस बाइक का व्हीलबेस 1325mm मिलता है साथ ही इसका ग्राउंड क्लीयरेंस 170mm का है. वही इस सीट की ऊंचाई 815mm है. बात अगर फीचर्स की करें आपको तो इसमें बाई-फंक्शनल हेडलाइट, एलईडी पोजीशन लाइट, साइड स्टैंड इंजन कट-ऑफ स्विच, फुली डिजिटल एलसीडी मीटर कंसोल, ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम, यामाहा वाई-कनेक्ट जैसे फीचर्स मिलते हैं.