नई दिल्ली:  90 दशक के सुपरस्टार सुनील शेट्टी ने जितनी भी फिल्मों में काम किया है वो सुपरहिट ही साबित हुई है। इन्होंने अपनी दमदार अभिनय से बॉलीवुड में एक अलग सी छाप छोड़ी है। धीमी अवाज के साथ फिल्मों में रस खोल देने वाले इस अभिनेता के सामने अच्छे अच्छे एक्टर भी काम करने से डर जाते थे। सुनील शेट्टी ने ना केवल हिंदी फिल्मों में काम किया है बल्कि मराठी, साउथ और अंग्रेजी फिल्मों में अपने अभिनय का ढंका पीटा  है। हाल ही में सुनील शेट्टी ने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बड़ा खुलासा किया हैं। सुनील ने कहा कि जब उनकी फिल्में सुपरहिट साबित हो रही थी जब उन्हें अंडरवर्ल्ड से कई धमकी भरे कॉल्स आते थे, लेकिन अन्ना भी उन्हें उसी अंदाज के साथ जवाब देते थे।

सुनील शेट्टी ने खुलासा किया कि एक समय ऐसा था जब उन्हें डेली अंडरवर्ल्ड से फोन आते थे, लेकिन वो बिना किसी डर के उन्हे जवाब देकर उनका मुंह बंद कर देते थे।  सुनील शेट्टी ने कहा, ‘उस वक्त जब मुंबई में अंडरवर्ल्ड डॉन घूम रहे होते थे, उस दौरान मुझे रोज फोन करके गालियाम देते थे। धमकी मिलती थी कि तुन्हारे साथ ये कर गिया जाएगा,वो कर दिया जाएगा करूंगा,. मैं उल्टा उन्हें गाली देता था। पुलिस वाले मेरी इस हरकत से परेशान होकर मुझे डाटते थे कि तुम क्यों उनसे पंगा ले रहे हो, क्या पागल हो? तब मै कहता था मैं गलत नहीं हूं, और फिर आप लोग तो है मेरी सुरक्षा के लिए।

सुनील शेट्टी ने बताया कि मेरे साथ जो भी घटना घटी है सकी जानकारी मेरे परिवार के किसी भी सदस्य को नही है। इस बात की जानकारी ना तो मेरी पत्नि को है ना ही बेटी अथिया और अहान को। सुनील शेट्टी ने अपनी पर्सनल लाइफ के और भी कई बड़े खुलासे किए और कहा कि मैंने लाइफ में कई अतरंगी चीजें भी की हैं, लेकिन समय सबसे बड़ा और अच्छा डॉक्टर है, जिसने मेरी साऱी समस्या को हल करके बचाया है।

आपको बता दें सुनील शेट्टी इन दिनों बड़े पर्दे की जगह ओटीटी पर एक्टिव हैं. हाल ही में उन्हें वेब सीरीज ‘हंटर टूटेगा नहीं तोड़ेगा’ में देखा गया था. इस सीरीज में अपनी दमदार एक्टिंग और परफॉर्मेंस से एक बार फिर अन्ना ने अपने फैंस का दिल जीत लिया।