Ravindra jadeja Wife Video: जब से CSK की जीत हुई है तब से पूरा भारत एक अलग ही क्रेज़ में है. अभी इसका आशा लोगों पर से उतरा भी नहीं है. ये क्रेज़ सिर्फ लोगों के सिर चढ़ कर के नहीं बल्कि क्रिकेटर्स की पत्नी और बच्चों में भी देखने को मिल रहा है. देखा जाए तो इस मैच के कई सारे वीडियो वायरल हो रहे हैं लेकिन आज हम आपको दिखाने वाले हैं एक ऐसा वीडियो जिसने सबको इमोशनल कर दिया. जी हाना दरअसल जीत के बाद रविंद्र जडेजा और उनकी पत्नी का वीडियो तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है.

आपकी जानकरी के लिए बता दे एक तरफ जहाँ महेंद्र सिंह धोनी ने इतिहास रच दिया. इस मैच को आखिरकार हेर्दिक पाण्ड्य ने हरा ही दिया. लेकिन इस मैच के सबसे बड़े खिलाडी रहे रविंद्र जडेजा. इन्होने आखिर में 2 छक्का और चौका मारा. इस मैच के बाद तो जैसे सबकी आँखें नम हो गयी. जडेजा की पत्नी थोड़ी इमोशनल हो गयी. बता दे वैसे तो जडेजा की पत्नी हमेशा उन्हें सपोर्ट करते हुए देखी गयी है लेकिन इस बार विनिंग शॉट लगाने के बाद उनकी पत्नी बहुत ज्यादा इमोशनल हो गयी और खुद को उनसे गले लगाते हुए रोक नहीं पायी.

बच्चे की तरह गोद में उठाया... फिर Jadeja को गले लगाकर खूब झूमे MS Dhoni,  माही को अपना दीवाना बना गए जड्डू - MS Dhoni lifts Ravindra Jadeja after CSK  All rounder

उनके चेहरे पर ख़ुशी झलक दिख रही थी. सबसे पहले तो वो दौड़ कर मैदान में गए और उन्हें गले लगा लिया. इस मैच को जीतने के बाद धोनी भी इमोशनल हो गए और जडेजा को गोद में उठा लिया.

IPL 2023 MS Dhoni eyes were filled with tears after picking up Ravindra  Jadeja you will also cry after watching the video - IPL 2023: रविंद्र जडेजा  को उठाते ही धोनी की