Nokia 808 5G Smartphone: नोकिया के स्मार्टफोन आज कल कितने ट्रेंड में हैं ये हमे आपको बताने की जरूरत नहीं है. जी हाँ आपको इस कंपनी के स्मार्टफोन को लोग इसलिए भी लेना चाहते हैं क्योकि ये कंपनी लोगों का ट्रस्ट जीत चुकी है. अगर आप भी नोकिया कंपनी का कोई स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए है. जी हाँ आज हम आपको जिस स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले हैं उस स्मार्टफोन का नाम है Nokia 808 5G स्मार्टफोन. आपको इसमे धांसू फीचर्स के साथ बैटरी भी जबरदस्त मिलेगी.

Nokia 808 5G Smartphone के शानदार फीचर

इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो आपको इसमें 6.8-Inch OLED स्क्रीन मिलेगी. डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए Corning Gorilla 7 मिलता है. प्रोसेसर के तौर पर आपको Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 5G का प्रोसेसर मिलता है. वही ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. मोबाइल की रैम और इंटरनल स्टोरेज में आपको ये दोनों 12/16GB & 256/512GB वेरिएंट देखने को मिलते हैं.

Nokia 808 5G स्मार्टफोन की बैटरी

बात अगर इस स्मार्टफोन के बैटरी की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 6950mAh की Battery मिलती है. साथ ही इस स्मार्टफोन में 150W Fast सुपर फास्ट चार्जिंग की सुविधा मिलती है. कनेक्टिविटी के लिए आपको इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर और ब्लूटूथ वाईफाई जैसी सुविधा मिलती है.

Nokia 808 5G Smartphone में मिलने वाला कैमरा

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा का सेटअप मिलता है. इस स्मार्टफोन का मेन कैमरा 200 मेगापिक्सल का है. इस स्मार्टफोन में आपको 50 मेगापिक्सल का Ultra-Wide Lens भी मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में एक और कैमरा 12MP का मिलता है. साथ ही इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 40MP का Wide Angle Front Camera मिलता है.