Oppo Reno 8 Pro Smartphone:  Oppo के स्मार्टफोन मार्किट में तहलका मचाते हैं. अगर आप भी कोई नहीं स्मार्टफोन लेने का सोच रहें तो आप Oppo का OPPO Reno 8 Pro स्मार्टफोन ले सकते हैं. इस स्मार्टफोन ने dslr को भी फेल कर दिया है. असल बात तो ये है कि इसके साथ आपको और भी कई सारे फीचर्स मिलेंगे. तो चलिए आपको इस स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत के बारे में बताते हैं.

Oppo Reno 8 Pro के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे फोन में आपको 6.62 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले मिलेगी. जो कि गोरिल्ला प्रोटेक्शन के साथ है. फोन का लुक इतना स्टाइलिश है कि लड़कियां इसे देखकर क्रेज हो रही है. ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह फोन एंड्राइड 12 पर ऑपरेट होगा. इस फोन में आपको 12 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलने वाला है. बैटरी के मामले के ये फोन एक दम जबरदस्त है. इसमें आपको 80 वाट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली, 4500 एमएएच की दमदार और पावरफुल तगड़ी बैटरी मिल रही है.

Oppo Reno 8 Pro का कैमरा

इस फोन में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. प्राइमरी कैमरा इसमें 50 मेगापिक्सल का दिया गया है. अन्य 2 कैमरा 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के हैं. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए एकदम क्लियर क्वालिटी वाला 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

Oppo Reno 8 Pro स्मार्टफोन की कीमत

बात अगर कीमत की करें तो इस स्मार्टफोन की कीमत 45000 रूपये है. आपको इस फोन पर एक्सचेंज ऑफर के साथ-साथ कई सारे बैंक ऑफर भी मिलेंगे.