Second Hand Maruti Swift: अगर आप भी उन लोगो में से हैं जो कार को खरीदना चाहते हैं लेकिन पैसे की वजह से ले नहीं पा रहे हैं तो ये आपके लिए है. लेकिन अगर आप चाहें तो इसका सेकंड हैंड कार ले सकते हैं. वैसे भी आज कल मार्किट में सेकंड हैंड कार निकल पड़ा है. लोग इसे खरीदें भी क्यों न. एक तो पैसे भी कम ऊपर से आपकी मन पसंद कार मिल जाएगी.

आज हम आपको इस खबर में बतांएगे की आप सेकंड हैंड मारुति स्विफ्ट कार कहाँ से कैसे ले सकते हैं. चलिए आपको इस बारे में डिटेल में बताते हैं.

OLX वेबसाइट मारुति स्विफ्ट सिर्फ 95 हजार में

OLX वेबसाइट पर मारुति स्विफ्ट आपको 2009 मॉडल की मिलेगी. इस कार का रेजिस्ट्रेशन दिल्ली से है. इसे बहुत कम चलाया गया है. इसकी कंडीशन काफी अच्छी है. आपको ये कार 95 हजार रुपये में मिल जाएगी.

DROOM वेबसाइट पर मारुति स्विफ्ट 1.30 लाख में

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस DROOM वेबसाइट पर मारुति स्विफ्ट का 2010 मॉडल मिल जाएगा. इस कार का रेजिस्ट्रेशन दिल्ली से है. इस कार की बेहतर कंडीशन में है. आप को ये महज़ 1.30 लाख रुपये में मिल जाएगा.

CarTrade वेबसाइट पर मारुति स्विफ्ट 1.50 लाख रुपए में

आपको मारुति स्विफ्ट CarTrade वेबसाइट पर मिल जाएगी. ये वेबसाइट साल 2011 मॉडल को बेचने के लिए लिस्ट किया गया है. इसकी कंडीशन काफी अच्छी है. इसकी कीमत महज 1.50 लाख रुपये में अपना बना सकते हैं.