Used Hero Splendor: पुरानी हीरो स्पेंडर प्लस बाइक खरीदने का मन बना चुके हैं, तो यह खबर आपके लिए बेहद काम की है। महज 20 हजार रूपए कीमत में आप एपीआई पसंद की बाइक खरीद सकते हैं। पुरानी बाइक खरीदने के लिए आपको कहीं जाने की जरुरत नहीं है। सिर्फ आपको अपनी लोकेशन डालनी है और सर्च करना है। लेकिन हम आपको सस्ती से सस्ती बाइक की डिटेल्स दे रहे हैं। यह सस्ती बाइक पोर्टल पर बेचने के लिए लिस्ट की गई है। एक से बढ़कर एक कंपनी और मॉडल यहाँ लिस्ट किए जाते हैं।

अब ये बात तो हम सभी जानते है कि कई सारे लोगों के पास पैसों की तंगी होती है और इस तंगी के वजह से कुछ भी नहीं खरीद पाते है. अगर आप भी उन लोगो में से है जो हीरो स्प्लेंडर को खरीदना चाहते है लेकिन नहीं खरीद पा रहे है तो ये खबर आपके लिए है. क्योंकि आज हम आपको बताने वाले है एक ऐसा तरीका जिससे आप ये बाइक बहुत ही सस्ते में खरीद सकते है. दरअसल वो तरीका है सेकंड हैंड बाइक खरीदने का. जी हाँ आज कल ये बहुत ही ज्यादा ट्रेंड में है. जिन वेबसाइट के बारे में हम आपको बताने वाले है उन वेबसाइट से ये बाइक आपको बहुत ही अच्छे कंडीशन में मिल जाएगी.

मिलेंगे इन वेबसाइट पर

आपको ये बाइक droom.in पर मिल जाएगी.ये बाइक 2009 मॉडल की है. ये बाइक अब तक सिर्फ और सिर्फ 52 किलोमीटर चली है. इस की कीमत 20,499 है. इस बाइक की लोकशन नॉएडा की है.

बजाज पल्सर

ये बाइक भी आपको पहले वाली वेबसाइट पर मिल जाएग. ये बाइक साल 2005 मॉडल की है.ये बाइक अब तक 3224 किलोमीटर चली है. इसको आप मात 12 हज़ार में खरीद सकते है. ये बाइक यूपी की है. ये बाइक एक वेरिफाइड यूज़र द्वारा डाली गयी है

बजाज पल्सर 220 cc

ये मॉडल 2011 की है. इसके भी droom वेबसाइट पर अपलोड किया गया है. ये बाई 26 हज़ार में बिक रही है. ये बाइक अब तक कुल 45 हज़ार किलोमीटर चली है. ये बाइक दिल्ली की है.