Second Hand Bajaj CT 100: लोग हीरो honda, TVS के बाद अगर किसी बाइक को पसंद करते हैं तो वो है बजाज सीटी 100. इसमें आपको कुछ मिले न मिले लेकिन माइलेज दमदार मिलता है. इस बाइक का लुक धमाकेदार है. इस बाइक की असल कीमत काफी ज्यादा है जिसे खरीद पाना सबके बस की बात नहीं है. ऐसे में आप इसका सेकंड हैंड ले सकते है. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स और आकर्षक लुक भी मिलता है. आप इस बाइक को बहुत कम दाम में अपना बना पाएंगे. चलिए आपको इस बारे में डिटेल में बताते है.

DROOM वेबसाइट

आपकी जानकरी के लिए बता दे आप सेकंड हैंड बजाज सीटी 100 आपको droom वेबसाइट पर मिल जाएगी. इस वेबसाइट पर आपको 2017 का मॉडल मिलेगी. इस पर आपको बहुत ही आकर्षक डील भी मिलेगी. असल में यहाँ पर इस बाइक की कीमत ₹25,500 रुपए है. आपको यह बाइक खरीदने के लिए फाइनेंस प्लान की सुविधा भी मिलेगी.

QUIKR वेबसाइट

दूसरी डील आपको QUIKR वेबसाइट पर मिल जाएगी. इस वेबसाइट पर साल 2016 का मॉडल बेचने के लिए लिस्ट किया गया है. आपको QUIKR वेबसाइट पर इसका बहुत ही आकर्षक डील मिल जाएगा. वहां पर इस बाइक की कीमत ₹21,000 रखी गई है. आप अगर इस बाइक को लेते हैं तो आपको इस पर फाइनेंस प्लान की सुविधा नहीं मिलेगी.

OLX वेबसाइट

तीसरा डील आपको मिलता है olx की वेबसाइट पर. आपको वहां पर बजाज सीटी 100 2019 मॉडल का अपडेट की हुई है. इस बाइक की कीमत ₹25,500 रुपए है. अगर आप इस बाइक को खरीदते हैं तो आपको इसपर फाइनेंस प्लान की सुविधा कंपनी नहीं मिलेगी.