नई दिल्ली। अब हरियाणवी डांस करने के लिए डांसर्स की कमी नही है। क्योकि सपना चौधरी के बाद से इस प्लेटफीर्म पर कई डांर्सस अपनी अदाओँ के जलवे बिखेरते नजर आ रही है। जिनके सामने अब सपना चौधरी भी फिकी नजर आती है। फिर चाहे बात सुनीता बेबी की हो, या फिर गोरी निगौरी की इनके डांस की जबरदस्त डिमांड रहती है। लेकिन इनके बीच अब संजना चौधरी का नाम भी काफी चर्चा में है।

संजना चौधरी के स्टेज में परफार्मेंस करते ही पास बैठे लोग इनके साथ थिरकना शुरू देते हैं. सोशल मीडिया पर लोग इन्हे बेहद पसंद करते हैं। हाल ही में संजना चौधरी का एक डांस वीडियो काफी तहलका मचा रहा है जिसमें वह अपनी अदाओं का जादू सब पर बिखेरते नजर आ रही है और लोग उनके दीवाने हुए जा रहे हैं। वीडियो में डांसर का हॉट अंदाज देखकर लोगों का दिल बेकाबू हुआ जा रहा है।

Fair Lovely |  Sanjana Chaudhary Ka Hot Dance | Haryanvi Desi Thumke | Haryanvi thumka

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे गानें में संजना खतरनाक ठुमके लगाते हुए नजर आ रही हैं। हरियाणवी डांसर आए दिन अपनी बोल्ड अदाओँ से लोगों के बीच वाहवाही लूटते हुए नजर आता रहती हैं. संजना चौधरी का यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है, जिसमें वो ‘फेयर लवली’ गाने पर जबरदस्त मूव्स दिखाते नजर आ रही हैं। साथ ही उनके खतरनाक एक्सप्रेशन लोगों के दिलों में आग लगाते नजर आ रहे है। लोगों की नजरें उनकी बोल्ड अदाओँ को देख हट नही रही है।

वायरल हो रहे वीडियो में संजना चौधरी के डांस में उनका जोश देख वहां मौजूद लोग हैरान नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में डांसर ने काले रंग का सूट पहना है जो गर्दा उड़ा रहा है। संजना चौधरी का यह गाना भले ही पुराना हो गया हो लेकिन आज भी खूब सुर्खियां बटोर रहा हैं।

परफ्यूम लगावे चुन्नी में। Sanjana Chaudhary Dance  Lovekush Dungri /Sachin Bamnawat  2022

संजना चौधरी के बेहतरीन डांस के चलते उनके फैंस उनको खूब पसंद करते हैं और उनकी सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग दिन व दिन बढ़ती ही जा रही है. इस वीडियो को यूट्यूब पर हरियाणवी ठुमका नाम के चैनल पर अपलोड किया गया है।