EVOLET Pony Classic Scooter:  अगर आप भी कोई इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो आपके पास एक बहुत ही अच्छा ऑप्शन है. जी हाँ हम बात कर रहे है EVOLET Pony Classic की. इसमें आपको धाकड़ फीचर्स और इंजन मिलेंगे. सबसे अच्छी बात तो ये है की आपके बजट में होने वाला है. इतने में तो आपको एक अच्छा फ़ोन ही खरीद पाएंगे जितने में आप स्कूटर खरीद सकते है. चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में बताते है.

जानिए क्या होगी EVOLET Pony Classic की कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्कूटर में 2 मॉडल मिलते हाँ. इस स्कूटर का नाम EVOLET Pony EZ है जिसकी कीमत 45,999 रुपये में है. वही इस स्कूटर का EVOLET Pony Classic की कीमत 57,999 रुपए है.

जानिए क्या होगी EVOLET Pony EZ  की स्पीड

बात अगर EVOLET Pony EZ को एक बार फुल चार्ज कर लें तो ये 80 किमी तक चलता है. वहीं क्लासिक स्कूटर को आप एक बार फुल चार्ज कर लेते हैं तो ये स्कूटर 120 किमी तक चलता है. इन दोनों की टॉप स्पीड 25 किमी प्रति घन्टा की है. इस ई स्कूटर की सीट हाइट 800मिमी है.

जानिए EVOLET Pony EZ चार्ज के बारे में

यह शानदार स्कूटर फुल चार्ज होने में करीब 4 घंटे का समय लेता है। इस ई स्कूटर को चलाने के लिए कोई ड्राइविंग लाइसेंस या वाहन का रजिस्ट्रेशन कराने की जरूरत भी नहीं पड़ती है। इसमें USB चार्जिंग पोर्ट भी मिलता है। कंपनी ने इसमें 250