Bajaj Electric Bike: आज कल सभी कंपनी एक के बाद एक इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च कर रही है. यही वजह है कि अब मार्किट में एक और कंपनी अपना इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च करने वाली है. इस कंपनी का नाम है बजाज. बजाज अपनी नयी इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च करने वाली है. इस बाइक में कौन कौन से फीचर्स होंगे और ये बाइक दिखेगा कैसा इस बारे में कंपनी ने अभी कुछ नहीं बताया है. यकीन मानिए बजाज की इलेक्ट्रिक बाइक बिलकुल धाकड़ होने वाली है. चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते है.

Bajaj की Electric Bike देगी 150 किलोमीटर की रेंज

आपकी जानकारी के लिए बता दे बजाज अपनी नई इलेक्ट्रिक बाइक में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल देने वाली है. यही नहीं आपको इस बाइक में कई सारे स्मार्ट फीचर्स दिए गए है. जैसे कि ऑडोमीटर, स्पीडोमीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, नेविगेशन, बैटरी इंडिकेटर, रियल टाइम रेंज, लो पावर अलर्ट. आपको बजाज के इस इलेक्ट्रिक बाइक को फुल चार्ज करने में सिर्फ 6 से 7 घंटे का वक़्त लगेगा. फूल चार्ज के बाद यह बाइक आपको 150 किलोमीटर तक का रेंज देने वाली है.

यही नहीं आपको इस इलेक्ट्रिक बाइक में फास्ट चार्जिंग का ऑप्शन भी दिया जाएगा. इस को देने से आपका चार्जिंग टाइम बहुत ही कम हो जाने वाला है. ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के तरह इस बजाज इलेक्ट्रिक बाइक में आपको डिस्क ब्रेक और सिंगल चैनल एबीएस मिलेगा. कंपनी के तरफ से बाइक के डिज़ाइन को लेकर अभी कुछ कहा नहीं गया है. आपको इस इलेक्ट्रिक बाइक में 4 किलोवाट पावर का बैटरी पैक दी जाएगी. ये बाइक IP 67 के रेटिंग के साथ आएगी. इस पर आपको 5 साल तक की वारंटी और 2 साल तक की एक्सीडेंटल वारंटी दी जाएगी.