Recharge Plan:अक्सर हम सब रिचार्ज कराते वक़्त कम से कम कीमत का प्लान को तलाशते हैं. और तालशें भी क्यों न कौन नहीं चाहता कम दाम में ज़्यादा से ज़्यादा बेनिफिट मिले.अगर आप भी जिओ और एयरटेल के यूज़र है तो आपको हम आपको 100 रुपये से कम कीमत वालीप्लान बताएंगे जिसको जान आप ख़ुशी से उछल पड़ेंगे. चलिए शुरू करते है.

जियो का सबसे सस्ता प्लान

आपकी जानकारी के लिए बता दे जियो के 100 रुपये से कम कीमत वाला प्लान है 91 रुपये का. दरअसल यह कंपनी का सबसे सस्ता वाला प्लान है. इस 91 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को 3GB डेटा मिलता है. साथ ही इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है. इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है. यही नहीं आपको इसमें 50 SMS का फायदा भी मिलता है. इस प्लान की सबसे अच्छी बात है की इस सस्ते प्लान के साथ भी जियो के सभी ऐप्स का फ्री एक्सेस आपको मिल जाता है.

Airtel का सबसे सस्ता प्लान

बात अगर Airtel की करें तो इसके पास भी 100 रुपये से कम कीमत वाला शानदार प्लान है. दरअसल इस प्लान की कीमत 99 रुपये है. आपको इस प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी 28 दिन मिलती है. साथ ही आपको इस प्लान में 200MB डेटा मिलता है. आपको इसमें लोकल SMS के लिए 1 रुपये और STD SMS के लिए 1.5 रुपये देने पड़ते है.

ऐसे में अगर आप भी कोई सस्ते प्लान से रिचार्ज कराने की सोच रहे हैं तो जियो और एयरटेल आपको ये बहुत ही अच्छा मौका देती है. इसमें आपको SMS, डेटा और कॉलिंग तीनों ही बेनिफिट्स मिल जाते है.