नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्मों से कही ज्यादा  ओटीटी में आने वाले रियलिटी शो ‘लॉक अप’ से सुर्खियां बटोर रही है। इस शो को देखना हर की पसंद कर रहा है। जिसके चलते इस शो का पहला सीजन काफी सक्सेसफुल रहा है। ऐसा ही इस शो का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसमें स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी शो के तमाम दूसरे कंटेस्टेंट का मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं जिसे सभी लोगों का हसंहसकर बुरा हाल है। बता दें कि ये क्लिप फिनाले से पहले का है.

मुनव्वर ने बनाया कंगना का मजाक

वायरल हो रहे वीडियो में मुनव्वर पूनम पांडे की खिल्लियां उड़ाते नजर आ रहे है।  जिसको सुनने के बाद किसी की भी हंसी थमने का नाम नहीं ले रही है। खुद पूनम पांडे का भी बुरा हाल है। दरअसल, अपनी कॉमेड़ी बातो से सबको हसाहंसाकर लोटपोट कर देने वाले मुनव्वर फारूकी ने पूनम पांडे के बारे में बात करते हुए कहा, “मेरी प्यारी बहन पूनम… पूनम के लिए एक बार जोरदार तालियां..। पूनम ने लॉक अप का पूरे सीजन में सिर्फ दो चीजों का वजन उठाकर चलती दिखी… वो है गुस्सा और दूसरा है खूबसूरती.”

वायरल हो रहा है वीडियो

मुनव्वर के इस रोस्टिंग वीडियो को देखकर हर किसी का हंस-हंसकर बुरा हाल है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।नेटिजंस इस वीडियो को बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं और जमकर शेयर कर रहे हैं।

बता दें कि मुनव्वर शो के मजबूत कंटेस्टेंट में से एक माने जा रहे है वो इसमें शानदार गेम प्ले कर रहे थे। इसी की बदौलत उन्होंने पायल रोहतगी को हराते हुए पहला सीजन जीत लिया था।

मुनव्वर का शानदार गेम

मुनव्वर की बात करें तो वो एक समय अंजलि अरोड़ा के साथ लव एंगल को लेकर चर्चा में बने रहे हैं। लेकिन कुच समय के बाद ही वो अपनी रियल गर्लफ्रेंड के साथ खूब फेमस हो गए।