Second Hand Maruti Swift: भारत में कार की बहुत सारी कंपनी है. लेकिन एक कंपनी ऐसी है जो लोगों के दिलों पर राज करती है. वो कंपनी कोई और नहीं बल्कि मारुती है. जी हाँ ये मारुती कंपनी लोगों को अपना बना लेती है. लेकिन धीरे धीरे इसकी कीमत बढ़ती आ रही है. आज हम जिस कार के बारे में बात कर रहे है उस कार का नाम है मारुती स्विफ्ट. बात अगर इसके रियल कीमत की करें तो ये बहुत ज्यादा है. ऐसे में ये सब ले पाएं बस की बात नहीं है. लेकिन अब आप इसे अपना बना सकते है. आप इस कार को सेकंड हैंड खरीद सकते है.

कई सारी ऐसी वेबसाइट हैं जहां पर आपको मारुती स्विफ्ट अच्छे कंडीशन और सस्ते दामों में मिल जाएगी. आप वहां से एक से बढ़कर एक कार अच्छी कंडशन में खरीद सकते है. जिस वेबसाइट से आप सेकंड हैंड कार खरीद सकते है उसका नाम ड्रूम, महिंद्रा फर्स्ट चॉइस, कारदेखों एवं कार24 जैसी वेबसाइट हैं.

सेकंड हैंड मारुती स्विफ्ट ऑफर

आपकी जानकारी के लिए बता दे Maruti Swift VXI को इन्ही वेबसाइट पर बेचने के लिए लिस्ट किया गया है. ये कार अब तक 1,34,780 KM चल चुकी है. असल में यह गाजियाबाद का है. ये कार साल 2013 का मॉडल है. इसकी कीमत 58000 रुपये में खरीदा गया है.

वही दूसरी ओर Maruti Swift VXI मारुति आपको ट्रू वैल्यू स्टोर पर बेचने के लिए लिस्ट किया गया है. यह कार साल 2013 मॉडल की है. यह कार जयपुर में रजिस्टर्ड है. आप इसे सिर्फ और सिर्फ 78,000 रुपये में खरीद सकते है. आप इस कार पर फाइनेंस सुविधा मिलेगी.