Maruti Fronx SUV: कार आज भी खरीदना सबके बस की बात नहीं है. शायद यही वजह है कि आज भी भारत में कार खरीदना एक बहुत बड़ी बात है. अब इसका सबसे कारण है बजट. अगर आप भी उन लोगों में से हैं जो कार खरीदना तो चाहते है लेकिन बजट कम होने के वजह से खरीद नहीं पा रहे हैं तो बिना किसी देरी के आप इस खबर को अंत तक पढ़िए. दरअसल ये टेंशन दूर करेगा मारुती की नयी कार जो अभी अभी लॉन्च हुई है.

उस कार का नाम है मारुति फ्रांक (Maruti Fronx). असल में आप इस कार को सिर्फ और सिर्फ ₹1 लाख रुपए में खरीद सकते हैं. इसकी शोरूम कीमत ₹7.46 लाख है और इस कार को ऑन रोड आते-आते ₹8.37 लाख रुपए लग जाते है. आपको भी लग रहा होगा कि जब कार की कीमत इतनी ज्यादा है तो फिर ये 1 लाख में कैसे मिल जाएगा. चलिए आपको बताते है.

Maruti Fronx फाइनेंस

आपकी जानकारी के लिए बता दे अगर आपके पास ₹100000 ही रुपए है तो आप इस का डाउन पेमेंट कर बाकी के बचे 7,37,000 रुपए को EMI के जरिए चुका पाएंगे. आपको इस गाड़ी पर आराम से लोन मिल जाएगा. यही नहीं आपको बन क इस कार पर 5 साल के लिए देगा और इस पर आपको 9 फीसदी का इंटरेस्ट लगेगा. इसके बाद आपको आपको हर महीने ₹15313 रुपए का emi देना होगा.

आपकी जानकरी के लिए बता दे भारत में इसका मुकाबला Tata Punch, Nissan Magnite, Renault Kiger से हो रहा है. इस कार की डिलीवरी 24 अप्रैल से होनी शुरू हो गयी है. आप चाहे तो इसे जल्दी ही खरीद सकते हैं.