नई दिल्ली। आज के समय में हर युवा स्कूल से लेकर कॉलेज तक के लिए बाइक को चलाना पसंद कर रहा है। यदि आप भी बाइक कऱीगने के बारे में सोच रहे है तो आप भी चाहेंगे कि आपको ऐसी बाइक मिले जो कम कीमत के साथ शानदार लुक में दमदार माइलेज देने वाली हो। ये सभी फीचर्स आपको हौंडा शाइन (Honda Shine) में मिल सकते है। इस बाइक को खरीदना लोग ज्यादा पसंद करते है। यह बाइक भी अपने दमदार इंजन, आकर्षक लुक के साथ जबरदस्त माइलेज के लिए पसंद की जाती है।

यदि आप इसे खरीदने का मन बना भी रहे है तो Honda Shine की मार्केट कीमत 76,314 रुपये से लेकर 80,314 रुपये के बीच है। यदि आपके पास इतना बजट नही है तो परेशान होने की की आवश्कता नही है। इसकी जगह आप  शानदार कंड़िशन की न्यू सेकेंड हैंड बाइक खरीद सकते हैं। इससे आपको Honda Shine बाइक काफी कम कीमत में मिल जाएगी। बाजार में ऐसी कई वेबसाइट हैं, जहां पर इस तरह के ऑफर दिए गए हैं। आइए जानते हैं इनके बारे में।

Second Hand Honda Shine पहला ऑफर आपको QUIKR वेबसाइट में देखने को मिल जाएगा। इस वेबसाइट पर 2012 मॉडल की Second Hand Honda Shine के बेचने के लिए लिस्ट कराया गया है। यह बाइक भले ही सेकेंडहेंड है, लेकिन बाइक की कंडीशन काफी अच्छी है। यहां पर इसे 17,000 रुपये की कीमत में बेचा जा रहा है। लेकिन इसमें आपको कोई फाइनेंस प्लान नहीं दिया जाएगा।

दूसरा ऑफर Droom वेबसाइट पर 2011 मॉडल की Second Hand Honda Shine को बेचने के लिए लिस्ट कराया गया है। यह बाइक भले ही सेकेंडहेंड है, लेकिन बाइक की कंडीशन काफी शानदार है और फर्स्ट ओनर बाइक है। यहां पर इसकी कीमत 20,500 रुपये के करीब की रखी गई है। इस पर आपको कोई फाइनेंस प्लान नहीं दिया जाएगा।

तीसरा ऑफर OLX वेबसाइट पर दिया गया है। यहां 2012 मॉडल की Second Hand Honda Shine के बेचने के लिए लिस्ट किया गया है। यह बाइक भले ही सेकेंडहेंड है, लेकिन बाइक की कंडीशन काफी शानदार है। यहां पर इसे 21,000 रुपये की कीमत में बेचा जा रहा है। आपको कोई फाइनेंस प्लान नहीं दिया जाएगा।