नई दिल्ली:  भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत, हॉट एक्ट्रेस में से एक संचिता बनर्जी (Sanchita Banerjee) फिल्मों में अपने बोल्ड सीन्स को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। उनकी अदाएगी को देख लोग उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते है। फिल्मों में अपने अभिनय के साथ साथ संचिता बनर्जी (Sanchita Banerjee सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। और अपने फैसं को आये दिन तस्वीरें और फोटो शेयर करते उन्हें खुश कर देती हैं। ऐसे में एक बार फिर से संचिता ने बोल्डनेस से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है।

https://youtu.be/vuVcrBL6N_s

संचिता ने भोजपुरी फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 2’ (Nirahua Hindustani 2) से अपने करियर की शुरूआत की थी लेकिन इतने कम समय में ही उन्होने इंडस्ट्री में अपनी क अलग जगह बना ली है। इन दिनों उनका एक गाना चुम्मा चपकउआ मिली झुलनी हटा के (Chumma Chapkauwa Mili Jhulani Hata Ke) यूट्यूब पर काफी ट्रेंड कर रहा है।

https://youtu.be/rN1UNHAoo3g

यह गाना पुराना जरूर हो गया है लेकिन इस गाने के वीडियो में निरहुआ और संचिता के सुहागरात को देख लोगों का जोश इस गाने को देखने को लिए बार बार उमड़ पड़ता है।  गाने में संचिता बनर्जी अपने पति निरहुआ से दूर भागने की कोशिश करती है लेकिन एक्ट् की जवानी को देख बेकाबू निरहुआ सुहागरात मनाने के लिए उतावले हुए जा रहे हैं। गाने में निरहुआ और संचिता की केमिस्ट्री को खूब पसंद भी किया जा रहा है।

bhojpuri dance video

https://youtu.be/yn9bOav2ZpE

बता दें कि फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी 2 में निरहुआ और संचिता के अलावा आम्रपाली भी लीड रोल में नजर आई हैं। इस फिल्म के गाने को निरहुआ के इस गाने को निरहुआ और Khushboo Jain ने साथ मिलकर गाया है। इसके बोल Santosh Puri ने लिखें हैं, जबकि गाने को म्यूजिक Madhukar Anand ने दिया है।

https://youtu.be/6DmIlYgcmn0

इस फिल्म की कहानी दों अभिनेत्री के इर्दगिर्द घूमती है। क्योकि फिल्म में निरहुआ की दो शादी होती है। पहली पत्नी संचिता होती हैं, जबकि दूसरी वाइफ आम्रपाली होती हैं। संचिता निरहुआ से केवल पैसों की लालच में शादी करती हैं। हालांकि, निरहुआ को संचिता से पहले प्यार होता है, फिर शादी के बाद धीरे – धीरे उन्हें आम्रपाली से भी प्यार होने लग जाता है।