नई दिल्ली: भारत के ऑटोमोबाइल बाजार में एक से बढ़कर शानदार फीचर्स वाली बाइक्स् पेश की जा रही है। जहां लोग बड़े ही तदाद में अपने शौक को पूरा करने के लिए मंहगी से मंहगी बाइक खरीदते है। लेकिन उनमें से कुछ लोग ऐसे भी होते है, जो बाइक को खरीदने का सपना तो देखते है लेकिन काफी कीमत होने के कारण खरीद नही पाते है । ऐसे में हम उनके सपने को साकार करते हुए उन्हे एक अच्छी जानकारी दे रही है।

यदि आप पुरानी और अच्छी कंडीशन की बाइक खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए कई ऐसी वेबसिट है जहां पर अच्छी कंडिशन की सेकेण्ड बाइक खरीदी और बेची जाती है। यदि आप काफी कम कीमत के साथ सैकंड हैंड Hero Splendor Plus बाइक को खरीदना चाहते हैं तो यह मात्र 21,200 रुपए में खरीद सकते हैं। यह बाइक केवल तीन महीने पुरानी फर्स्ट ओनर है। सबसे अच्छी बात यह है कि इस बाइक को खरीदने के लिए एडवांस पेमेंट नहीं देना है बल्कि आप इस बाइक को आराम से देख कर, परख कर टेस्ट राइड ले सकते हैं

bikewale.com पर 2022 मॉडल की बाइक

ब्लैक कलर की शानदार Hero Splendor Plus Bike को bikewale.com पर बेचने के लिए लिस्ट कराया गया है। इस बाइक का इंश्योरेंस भी हो रखा है जो लोग भी इसे खऱीदते है उन्हें  बाइक के साथ सारे ओरिजनल कागजात और अन्य एसेसरीज भी मिलेंगी।

इसके अलावा bikewale.com पर भी Hero Splendor Plus बाइक को बेचने के लिए लिस्ट कराया गया है। इसकी कीमत केवल 24,950 रुपए बताई गई है। वेबसाइट पर गाड़ी में किसी भी प्रकार की समस्या दिखने पर रिटर्न की भी गारंटी दी गई है। bikewale पर दी गई जानकारी के अनुसार गाड़ी फरीदाबाद नंबर पर रजिस्टर है तथा काफी ज्यादा चल चुकी है।

bikewale.com या bikes24.com पर Hero Splendor Plus

इसके अलावा bikewale.com या bikes24.com ऐसी वेबसाइट्स हैं जो पुरानी बाइक खरीदने और बेचने में आपकी मदद कर सकती हैं। आप इन वेबसाइट्स पर जाकर अपनी पसंद की बाइक साफी सस्ती कीमत के साथ खरीद सकते हैं। इस वेबसिट पर बाइक को खरीदने के लिए आप सबसे पहले bikes24.com परजाएंगे।
वहां होमपेज पर Used Bike के सेक्शन पर जाकर आप अपनी पसंद की बाइकदेखें
बजट के अनुसार फिल्टर सेट करें।
इसके बाद यदि बाइक पसंद आ जाती है तो आप To book your book online now पर क्लिक करके मनचाही गाड़ी की एडवांस बुकिंग करवा सकते हैं।

कुछ वेबसाइट्स बेची गई बाइक की होम डिलीवरी सर्विस भी देती हैं। एक्सपर्ट्स के अनुसार आप जब भी वेबसाइट से ऑनलाइन गाड़ी खरीदें तो आपको सेलर और गाड़ी की कंडीशन दोनों की जांच पूरी तरह से कर लेनी चाहिए।