नई दिल्ली: iPhone खरीदने का चाहत हर किसी को होती है। क्योकि इस फग्शन ही इतने शादार होते है कि जो हर किसी की मन मोह लेते है। लेकिन इसकी कीमत को देख हर किसी के बस की बात नही होती है। यदि पको सी फीचर्स के साथ सबसे सस्ता स्मार्टफोन मिल जाए तो फिर आप OnePlus को भी खरीदना भूल जाएंगे। जी हा हम बात कर रहे हैं.  OnePlus ऐसे फोन की जिसके फीचर्स के साथ उसका कैमरा भी काफी शानदार क्वालिटी के साथ पेश किया जा रहा है। OnePlus ने अभी हाल ही में OnePlus Nord 3, OnePlus Nord CE 3 और Nord Buds 2r को लॉन्च किया है। जिनके फीचर के सामने महंगे फोन भी फेल है।

OnePlus Nord 3 Smartphone Specifications 

यदि आप OnePlus Nord 3 स्मार्टफोन को खऱीदने के बारे में सोच रहे है तो हम पको बता दें कि इस फोन की स्क्रीन 6.74 इंच के साथ  Super Fluid AMOLED डिस्प्ले से लैस है। जो 120Hz का रिफ्रेश रेट्स डिस्प्ले के साथ आता है।  इसमें MediaTek Dimensity 9000 SoC, 16GB की रैम, 256GB की इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलेगा। इसके साथ ही कंपनी ने अफोर्डेबल OnePlus Nord CE 3 और OnePlus Buds 2r को लॉन्च किया है।

OnePlus Nord 3 Price with RAM 

OnePlus Nord 3 के साथ कपंनी ने इसके दो वेरिएंट और पेश किए है. 8GB LPDDR5X RAM व 128GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट को साथ आता है जिसकी कीमत 33,999 रुपये है। और इसी का दूसरा वेरिएंट 16GB LPDDR5X RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ मिलेगा, जिसकी कीमत 37,999 रुपये है।

OnePlus Nord 3 Battery

OnePlus Nord 3 को लंबे समय तक पावर देने के लिए इस मोबाइल फोन में 5000mAh की बैटरी दी है. यह 80W का SuperVOOC फास्ट चार्जर मिलेगा।

OnePlus Nord 3 Camera Quality

OnePlus Nord 3 में बैक पैनल पर तीन ट्रिपल कैमरे दिए गए है। जिसका प्राइमरी कैमरा 50MP का Sony IMX890 सेंसर के साथ दूसरा कैमरा 8MP का है, जो IMX355 wide-angle  लेंस है. वही तीसरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा लेंस के साथ मिल रहा है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16-megapixel का कैमरा दिया है।