Royal Enfiled will launch this bike: रॉयल एनफील्ड बाइक पूरी दुनिया में अपनी धौंस जमाए हुआ है. इससे टक्कर लेना किसी भी बाइक के बस की बात नहीं है. इंजन से लेकर लुक्स तक में ये बाइक सभी किसी को एक बार में मात देती है. एक बार फिर से मार्किट में हुंकार पैदा करने के लिए रॉयल एनफील्ड कुछ बाइक को लॉन्च कर रही है.

लेकिन आपको इन बाइक के लिए हो सकता है 2025 तक का इंतज़ार करना पड़े. सोचिए अभी ये बाइक लॉन्च भी नहीं हुई है और इतना ज्यादा चर्चा में है. ऐसे में जब ये बाइक्स लॉन्च होगी तो कितना तहलका मचेगा ये आप आराम से अंदाज़ा लगा सकते है. खैर चलिए आपको बताते है कि रॉयल एनफील्ड की कौन सी बाइक लॉन्च होने वाली है.

जानिए कौन सी बाइक होने वाली है लॉन्च

हिमालयन 450

आपकी जानकरी के लिए बता दे रॉयल एनफील्ड बहुत जल्द मार्किट में हिमालयन 450 को लॉन्च करने वाली है. इसका टीज़र लॉन्च कर दिया गया है. इस बाइक में आपको 450 सीसी का इंजन मिलता है. ये इंजन लिक्विड कूल्ड तकनीक पर काम करता है. इस इंजन के साथ 6 गियर बॉक्स को जोड़ा गया है. कहा तो जा रहा है की ये बाइक 2024 तक लॉन्च हो सकता है. लेकिन कुछ लोगों का कहना है की ये बाइक 2025 तक लॉन्च होगी. लेकिन अभी कंपनी के तरफ से कुछ नहीं कहा गया है.

यही नहीं हिमालयन 650 बाइक भी लॉन्च होने की तैयारी में है. ये बाइक अभी प्रोडक्शन में सबसे पहले नंबर पर है. इसमें आपको 650 सीसी का इंजन मिलेगा.