मार्केट में Creta को टक्कर देने के लिए Mahindra लेकर आ रही है। नई SUV कार, Mahindra के नए SUV में हमें काफी अच्छा और दमदार लुक देखने को मिलेगा। साथ ही फीचर्स के मामले में भी यह कार Creta को सीधा टक्कर देगा। Mahindra के जिस SUV की बात कर रहे है वह Mahindra XUV200 है। तो चलिए महिंद्रा की अगली पेशकश Mahindra XUV200 के बारे में अच्छे से जानते है।

New Mahindra XUV200

New Mahindra XUV200 कार डिजाइन काफी ज्यादा आकर्षक है। यदि महिंद्रा के इस XUV200 के एस डिजाइन की बात की जाए तो इस कार में हमें बोल्ड फोंट गिल के साथ हेडलैम्प्स देखने को मिलता है। इस गाड़ी को देखने में और भी ज्यादा आकर्षक बनाते है। इस कार के एक्सटीरियर की बात करें तो उस पर भी काफी ज्यादा काम किया गया है।

New Mahindra XUV200 Features

New Mahindra XUV200 में हमें कई सारे न्यू फीचर्स देखने को मिल रहे है। गाड़ी को सुरक्षित बनाने के लिए इस कार में डुअल एयर बैग के साथ ABS देखने को मिलता है। यदि इस कार के अन्य फीचर्स के बारे में बताएं तो इस कार में हमें Reverse Parking Camera, Hill Start Assist जैसे कई फीचर्स देखने को मिलता है। साथ ही इस कार पर हमें एक बड़ा सा टॉर्च स्क्रीन इन्फोटेनमेंट देखने को मिलता है।

New Mahindra XUV200 engine

Mahindra की नई XUV200 के इंजन पर हमें 2 विकल्प देखने को मिलता है। यदि नई Mahindra XUV200 के इंजन के बारे में बताएं तो पहले विकल्प पर हमें 1.2 लीटर का टर्बो-पेट्रोल इंजन देखने को मिलता है। यह इंजन 110 एचपी और 200 न्यूटन मीटर तक Torque Generate कर सकता है। दूसरे विकल्प पर हमें 1.5 लीटर का डीजल इंजन देखने को मिलता है, जो 115hp तक Torque Generate कर सकता है।

New Mahindra XUV200 Price

यदि हम New Mahindra XUV200 एसयूवी की कीमत 5 लाख रुपए से लेकर 8 लाख रुपए तक है। हमें इस बार कई सारे नई कलर ऑप्शंस भी देखने को मिलेगी।