Iphone 13 on discount: iphone लेना तो जैसे लोगों का एक सपना बन गया है. लोग इसे अपने लाइफ में एक न एक बार जरूर यूज़ करना चाहते है. अगर आप भी सपना है की आप भी कभी न कभी iphone उसे करें तो मौका बहुत अच्छा है. ऐसा इसलिए क्योंकि Flipkart Big Saving Days की शुरुआत हो गयी है. जी हाँ इस सेल में स्मार्टफोन्स के अलावा टीवी, एसी, फ्रिज जैसे इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर भी धमाकेदार डिस्काउंट पर मिल रहा है. ऐसे में अगर आप iPhone के फैन हैं और iPhone 13 खरीदना चाहते हैं तो ये आपको बहुत ही कम में मिल जाएगा. जी हाँ क्योंकि 70 हजार रुपये वाला ये फोन आपको सिर्फ और सिर्फ 21 हजार रुपये में मिल जाएगा. चलिए आपको बताते हैं कैसे.

कीमत

बात अगर iPhone 13 के कीमत की करें तो इसका 128 GB वाले वेरिएंट की कीमत 69,900 रुपये है. आपको इस पर 17 परसेंट के डिस्काउंट के साथ इस फोन की कीमत 57,999 रुपये होगी. यही नहीं इसके बाद कई बैंक और एक्सचेंज ऑफर मिलेंगे. इससे इस फ़ोन की कीमत आपके बजट में हो जाएगी.

iPhone 13 पर बैंक ऑफर

आप अगर iPhone 13 को खरीदना चाहते है तो आपको इसके लिए Axis बैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करना होगा. इस पर आपको हज़ारों का डिस्काउंट मिलेगा. इस डिस्काउंट की कीमत 56,999 रुपये हो जाएगी.

iPhone 13 एक्सचेंज ऑफर

असल में iPhone 13 पर आप को 35,600 रुपये का एक्सचेंज ऑफर मिलेगा. यही नहीं अगर आप पुराना फोन एक्सचेंज करते हैं तो इस पर आपको इतना ऑफ मिलेगा. आप इस बात को ध्यान रखें की आपको यह पूरा का पूरा 35,600 रुपये का पूरा डिस्काउंट तभी मिलेगा जब आपका पुराना फोन लेटेस्ट हो साथ ही अच्छी कंडीशन में हो. अगर आप इस पर पूरा ऑफ पाने में कामयाब रहे तो इस फोन की कीमत 21,399 रुपये होगी.