Mahindra XUV300: महिंद्रा की लगभग सभी गाड़िया लॉन्च होने के बाद मार्केट में छायी रहती है. अभी हाल ही में महिंद्रा की एक और गाड़ी मार्केट में आग लगा रही है. वो गाड़ी कोई और नहीं बल्कि महिंद्रा XUV300 कार है. कहा जा रहा है कि इनमें से ज्यादातर इलेक्ट्रिक कारें होने वाली है.

इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. यही नहीं आपको इसमें लुक भी काफी धाकड़ मिलने वाला है. लुक के साथ साथ इस कार में आपको इंजन भी पहले कि तुलना में धाकड़ मिलने वाला है. चलिए आपको इस कार के बारे में डिटेल में बताते है.

इंजन

बात अगर महिंद्रा XUV300 फेसलिफ्टेड के इंजन की करें तो ये बहुत ही धाकड़ मिलेगा. आपको इस कार में 1.2 लीटर mStallion टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन मिलेगा. यही नहीं आपको इसमें 130 पीएस की मैक्सिमम पावर और 230 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करेगा. साथ ही ये भी हो सकता है कि इस कार में आपको 1.5 लीटर डीजल इंजन भी मिल सकता है.

अगर यह इंजन लगता है तो यह इंजन 117 पीएस की पावर और 300 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम होगा. इसमें आपको 6 स्पीड मैनुअल के साथ ही 6 स्पीड एएमटी गियरबॉक्स देखने को मिलेगा. बात अगर इसमें मिलने वाले माइलेज की करें तो आपको इस महिंद्रा XUV300 फेसलिफ्टेड में अच्छा पॉवर जनरेट होगा.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे महिंद्रा XUV300 कार में आपको फेसलिफ्टेड का लुक बेहद किलर और फीचर्स दिखाई देगा. यही नही इस महिंद्रा एक्सयूवी300 फेसलिफ्ट में आपको बड़ी फ्रंट ग्रिल, रिवाइज्ड हेडलैंप और टेललैंप के साथ ही एक्सटीरियर में भी बदलाव देखने को मिलेगा.

इसमें मिलने वाले बाकी खूबियों की बात करें तो आपको इसमें बेहतर डैशबोर्ड और शानदार इंटीरियर के साथ वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कार प्ले सपोर्ट वाला 9 इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, कनेक्टेड कार टेक्नॉलजी, इलेक्ट्रिक सनरूफ, वेंटिलेटेड सीट्स समेत महिंद्रा XUV300 फेसलिफ्टेड के साथ कई सारे फीचर्स मिलेंगे.