Seema Haider: आप सब ने पाकिस्तान से आई सीमा हैदर और नोएडा के सचिन मीणा की प्रेम कहानी तो सुनी होगी. वैसे तो इनको लेकर कई सारी खबरें उड़ रही है. लेकिन अभी हाल ही में एक खबर और सामने आ रही है. दरअसल सीमा और सचिन नेपाल की राजधानी काठमांडू के एक होटल में ठहरे हुए थे. ये दोनों होटल में 7 दिन तक रुके थे. इसके बाद वो लोग वहां से टैक्सी से निकल गए थे. यही नहीं जिस होटल में सीमा और सचिन ठहरे थे वहां के रजिस्टर में इन दोनों की कोई एंट्री भी नहीं है. ऐसे में होटल प्रबंधन का कहना है कि ये दोनों ने अपना नाम बदलकर लिखवाया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे सीमा और सचिन ने पुलिस को जानकारी खुद दी थी कि वो दोनों नेपाल के काठमांडू के होटल न्यू विनायक में 7 दिन तक रुके थे. जाँच पड़ताल होने के बाद पुलिस को पूरी कहानी का पता चला. चलिए आपको बताते है क्या मंझारा.

क्या है कहानी

एक रिपोर्ट के हिसाब से होटल के रिसेप्शनिस्ट गणेश रोकामगर से जब बात चित की गयी तो उसने बताया कि काठमांडू के इस इलाके में तमाम होटल हैं, जो यहां ठहरने वालों से Id नहीं ली जाती है. सिर्फ उनका नाम और डिटेल नोट की जाती है. इसके बाद उन्हें रूम दे दिया जाता है.

यही नहीं गणेश ने ये भी बताया कि उसने खुद सीमा और सचिन के रूम की बुकिंग की थी. यही नहीं गणेश ने कहा कि सचिन ने होटल में एंट्री के समय जरूर रजिस्टर में अपना नाम बदलकर लिखवाया होगा. उसने ये भी बताया की
उसने यह बोलकर रूम बुक कराया कि मेरी बीवी आ रही है. इसके बाद दोनों साथ रहे और reels बनाए. यही नहीं गणेश के बच्चे और परिवार के साथ भी उन दोनों ने reels बनाए. कहा जा रहा है की इसी होटल में दोनों ने शादी कर ली होगी. इस पूछताछ में ये भी पता चला है की ये दोनों पशुपतिनाथ मंदिर जाते थे.