OLA S1 Air Scooter: ओला के स्कूटर वैसे ही काफी धमाल मचा रहे है. अभी हाल ही में इसका एक और स्कूटर तहलका मचा रहा है. हम जिस स्कूटर की बात कर रहे है उस स्कूटर का नाम है OLA S1 Air स्कूटर. इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिल रहे है. इस स्कूटर की रेंज भी काफी अच्छी है. यही नहीं इस स्कूटर का इंजन भी बहुत धाकड़ है. सबसे अच्छी बात तो ये है की इसकी कीमत भी आपके बजट में होने वाली है.

दरअसल OLA S1 Air स्कूटर का दो वेरिएंट लॉन्च होगा. सबसे पहला वेरिएंट है OLA S1 और दूसरा वेरिएंट है OLA S1 Pro. देखा जाए तो ये दोनों ही वेरिएंट कमाल के है. चलिए आपको इनके फीचर्स के बारे में बताते है.

कीमत

बात अगर इस स्कूटर के कीमत की करें आपको ये स्कूटर 999 रुपए की कीमत में ले सकते हैं. अगर आप भी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपको ये मात्र 999 रुपए में बुक करा सकते हैं. इस स्कूटर की शुरुआती कीमत 1.09 लाख रुपए है.

रेंज और हाई स्पीड

बात अगर OLA S1 Air की रेंज की बात करें तो ये 125 किलोमीटर का रेंज मिलता है. इस स्कूटर की टॉप स्पीड 85 किलोमीटर प्रति घंटा है. वही इस स्कूटर में 4 कलर वेरिएंट में मिलता है. यही नहीं इसके अलावा स्कूटर में 34 लीटर का बूट स्पेस भी दिया गया है.

फीचर्स और बैटरी

आपकी जानकारी के लिए बता दे OLA S1 Air स्कूटर के फीचर्स की बात करे तो आपको इसमें 7 इंच का इंस्ट्रूमेंट कलस्टर दिया गया है. यही नहीं इसकी स्क्रीन रिजॉल्यूशन 800*480 दिए है. आपको इस स्कूटर में हैडलैम्प्स और टेललैम्प्स LED के साथ मिलेंगे. इस स्कूटर में आपको ईको, नॉर्मल और स्पोर्ट्स ड्राइव के साथ मिलता है. इस स्कूटर में आपको 4.5 किलोवॉट का पीक जनरेट करने में सक्षम है. यही नहीं आपको इसमें 3 किलोवॉट प्रति घंटे की बैटरी कैपिसिटी मिलती है. इसमें आपको 165 एमएम का ग्राउंड क्लीयरेंस है.