Delhi Flat In Low Price: आज कल लोग गाओं से भाग कर शहर आ रहे है. ऐसे में अगर आप भी दिल्ली आ चुके है और दिल्ली में अपना खुद का एक घर लेना चाहते है लेकिन समझ नहीं आ रहा है ले तो ले कैसे. तो बस हुई आपकी टेंशन खत्म. जी हाँ दरअसल दिल्ली विकास प्राधिकरण (डीडीए) ने फ्लैटों की बुकिंग अब शुरू कर दी है. इन फ्लैट में से कई फ्लैट तो पहले ही बुक हो चुके है. चलिए आपको इस बारे में थोड़ा डिटेल में बताते है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे अधिकारियों के हिसाब से 21 जून तक 5,500 में से 1,400 से ज्यादा फ्लैट बुक हो गए है. वही इनमें से 670 फ्लैट रोहिणी में है और बाकी के 625 नरेला में हैं. यही नहीं इसमें से 23 जसोला में है, सिरसपुर में 14 और लोकनायक पुरम में 33 फ्लैट भी बुक हुए है. असल में खरीदारी के वजह से वेबसाइट पर भारी ट्रैफिक के वजह से डीडीए ने बुकिंग करने वालों को ऑनलाइन पत्र जारी करने की घोषणा करने को कहा है.

सूचना

बता दे डीडीए द्वारा दिल्ली के अलग अलग जगहों पर कुल 5,500 फ्लैट बुक हुए है. इसमें से करीब 25 फीसदी फ्लैट जुलाई तक बुक हो गए है. वेबसाइट पर बुकिंग खुलते ही तेजी से 650 से ज्यादा फ्लैट बुक हो चुके है. यही नहीं इस बुकिंग में द्वारका के सभी 50 फ्लैट पूरी तरह से बुक हो गए. इन सब के साथ ही डीडीए ने नरेला, सिरसपुर, रोहिणी और लोकनायक पुरम में 1 बीएचके फ्लैट को भी लोगों के सामने रखना शुरू कर दिया है. इन्ही सब के बीच नरेला और द्वारका में 2 बीएचके फ्लैट और जसोला में 3 बीएचके फ्लैट भी लोगों ने बुक कर दिए है.

कैसे करें बुक

अगर आप भी उन लोगों मन से हैं जो डीडीए फ्लैट बुक करना चाहते है तो आपको इसके लिए ज्यादा मेहनत करने की जरूरत नहीं है. बस आपको डीडीए की वेबसाइट पर जाना है. वहां जाने के बाद आपको अपने दस्तावेजों के साथ फ्लैट बुक करना है. साथ ही यह मौका उन लोगों के लिए है जो आसानी से अपना घर खरीदना चाहते हैं. अगर आपको बुकिंग करनी है तो इसके लिए आपको रोजाना नियमित रूप से वेबसाइट चेक करते रहना होगा.