Sunil Grover Sells Corn: सुनील ग्रोवर को तो आप सब जानते होंगे. जी हाँ वही सुनील ग्रोवर जो कपिल शर्मा से काफी मशहूर हो गए. उनकी ऐडा लोगों को खूब पसंद आती थी. अभी कुछ दिन पहले ही उन्हें मुंबई में दूध और सब्जी बेचते हुए देखा गया था. और अब एक बार फिर से वो सुर्ख़ियों में नज़र आ रहे है. उनका यूँ दिखना लोगों के मन में सौ तरह के सवाल खड़ा कर रहा है.

कुछ लोग कह रहें है की ऐसा वो किसी शो के लिए कर रहे है तो कुछ लोग कह रहे है की इस बार सुनील ग्रिवेर कुछ बड़ा करने वाले है. अब ऐसा क्या होने वाला है ये तो हमे भी नहीं पता लेकिन आखरी वो ऐसा क्या कर रहे है चलिए आपको इस बारे में बताते है.

सुनील ग्रोवर बेच रहे है भुट्टा

आपकी जानकारी के लिए बता सुनील ग्रोवर को सब्जी और दूध के बाद भुट्टा बेचते हुए देखा जा रहा है. अब इन दिनों न तो वो किसी मूवी में नज़र आ रहे है और न ही किसी शो में. ऐसे में उनके द्वारा किया गया ये पोस्ट उनके फैन के मन में हज़ार सवाल खड़ा कर रहा है. कई सारे लोगों ने इस पोस्ट से पहले उनसे सवाल भी पूछा था की आखिर वो हैं कहाँ ? इसी सवाल के जवाब में उन्होंने भुट्टा बेचते हुए अपनी एक वीडियो शेयर की. इसी वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है की वो अपनी अगली मिशन के लिए तैयार है.

अगर आपको लग रहा है की वो सच में भुट्टा सेंक रहे है तो आप गलत है. दरअसल उन्होंने सिर्फ एक पोज़ के लिए भुट्टा सेंका है. इसके अलावा उन्होंने अभी हाल में रोटी बनाते हुए भी एक फोटो शेयर की.