New Hero Splendor Plus 150: बाइक तो मार्केट में कई सरे है लेकिन कुछ बाइक लोगों के दिलों पर राज करते है. असल में हीरो स्प्लेंडर का नाम तो सुना ही होगा. इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है. यही नहीं इस बाइक में लोगों को काफी अच्छा माइलेज भी मिलेगा. वैसे तो ये बाइक बिलकुल सही है लेकिन इस बाइक में कई सरे मॉडर्न फीचर्स नहीं है,

इसी मॉडर्न फीचर्स नहीं होने के वजह से होंडा अपनी एक धाकड़ बाइक लेकर आ रहा है. यानी हीरो स्प्लेंडर का नया वर्शन जिसका नाम है Hero Splendor Plus 150. इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

पुरानी हीरो स्प्लेंडर में आपको वो सारे फीचर्स मिलते थे जो जरुरी थी. ऐसे में आपको इस बाइक पुराने फीचर्स के साथ कुछ एडवांस और मॉडर्न फीचर्स भी मिलेंगे. तभी तो लोगों को जब से इस बारे में खबर मिली है वो इसके बारे में जानने के लिए काफी ज्यादा उत्साह है. आपकी जानकारी के लिए बता दे Hero Splendor Plus 150 में काफी धाकड़ फीचर्स मिलते है. यही नहीं आपको इसमें ABS सिस्टम, फ्यूल गेज, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट के अलावा एलईडी हैडलाइट, एलइडी टेल लाइट, स्टैंड इंडिकेटर, डिजिटल स्पीडोमीटर और इंजन ऑन ऑफ बटन मिलता है. आपको इसमें काफी खास फीचर्स मिलते है. बात अगर कीमत की करें तो इस नई हीरो स्प्लेंडर प्लस की कीमत ₹1 लाख के आसपास होगी.

इंजन

पहले के हीरो स्प्लेंडर में भी आपको धाकड़ इंजन मिलती थी. ऐसे में देखा जाए तो कंपनी आपको इस बाइक के इंजन में कोई भी कोम्प्रोमाईज़ नहीं कराएगी. इसलिए बात अगर नई Hero Xtreme 160 में आपको150cc का इंजन देखने को मिलेगा. इस इंजन में आपको ज्यादा पावर और स्पीड भी ज्यादा मिलेगी. इसका माइलेज और भी कम हो जाएगा. हीरो स्प्लेंडर प्लस आपको 50 से 55 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज मिलत्ता है. इस बाइक में इंजन की कूलिंग के लिए एयर कूलिंग तकनीक मिलता है.