Ola s1 air offers: एक स्कूटर काफी ज्यादा चर्चे में है. इसकी बुकिंग भी कुछ दिनों में बंद होने वाली है. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है. ये स्कूटर कोई और नहीं बल्कि Ola S1 Air है. इस पर अभी कुछ ऑफर चल रहे है जो कल तक ही चलने वाले है.

अगर आप भी उन लोगों में से है जो इस स्कूटर को लेना चाहते है तो देर ना करें. आप इसे अभी बुक कर लें. चलिए आपको इस पर चलने वाले फीचर्स और कीमत के बारे में बताते है.

कीमत और ऑफर

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Ola S1 Air को अगर आप खरीदना चाहते है तो ये अभी ही प्री-बुकिंग के लिए एवलेबल है. जी हाँ इस साल जुलाई के आखिर तक पेश होने भी वाला है. आप इस कस्टमर ई-स्कूटर को सिर्फ और सिर्फ 999 के रिफंडेबल पेमेंट कर प्री-बुकिंग आसानी से कर सकते है. इस 28 जुलाई तक प्री-बुकिंग विंडो भी खुली हुई है. दरअसल प्री-बुक करने वाले कस्टमर्स के लिए इसकी कीमत 1,09,999 रुपये होने वाली है. अगर आप ने इसे अभी बुक नहीं किया तो ये आपको 10 हजार रुपये मंहगा पड़ सकता है जिसके बाद इसकी कीमत 1,19,999 रुपये हो जाएगी. आप चाहे तो इस स्कूटर को Ola Electric की आधिकारिक पोर्टल पर जाकर बुक कर सकते है.

रेंज और स्पीड

बात अगर इस स्कूटर के रेंज की करें तो ये आपको 125 किलोमीटर का रेंज देगी. वही इस स्कूटर की टॉप स्पीड 85 किलोमीटर प्रति घंटा है. आपको इस स्कूटर में एक नहीं बल्कि 4 कलर वेरिएंट मिलेंगे. इन सब के आपको इस स्कूटर में 34 लीटर का बूट स्पेस मिलेगा.

फीचर्स

आपको इस स्कूटर में 7 इंच का इंस्ट्रूमेंट कलस्टर मिलेगा. यही नहीं आपको इसकी स्क्रीन रिजॉल्यूशन 800*480 मिलेगी. साथ ही इस स्कूटर के हैडलैम्प्स और टेललैम्प्स LED के साथ आएँगे. आप इस स्कूटर को ईको, नॉर्मल और स्पोर्ट्स ड्राइव मोड में चला सकते है. सबसे अच्छी बात तो ये है की स्कूटर होने के बाद भी आप इसे पहाड़ी इलाकों में या ह्मवदार इलाकों में इस्तेमाल कर पाएंगे.