Mahindra 5 Door car: महिंद्रा अपने आप गाड़ी के मामले में नंबर 1 कर है. धीरे धीरे ये कंपनी अपना विस्तार कर रही है. ये कंपनी एक से बढ़कर एक गाड़ी लॉन्च कर रही है. आने वाले टाइम में ये कंपनी एक नहीं बल्कि तीन नई एसयूवी पर काम करने वाली है.

इन तीन suv के बारे में आपने भी थोड़ा बहुत सुना होगा. आज हम आपको इनमें मिलने वाले फीचर्स और लॉन्च के बारे में बताएंगे.

5-डोर महिंद्रा थार

बात अगर महिंद्रा के नए थार की करें तो ये 5-डोर वर्जन में पेश होने वाली है. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है. यही नहीं आपको इसका डिज़ाइन भी बिलकुल नया मिलेगा साथ ही स्पेस भी ज्यादा मिलेगा. आपको इस 5-डोर थार में 2.2 लीटर में एक नहीं बल्कि चार-सिलेंडर डीजल और 2.0 लीटर mStallion चार-सिलेंडर पेट्रोल इंजन का मिलता है. आपको इसे 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन या 6-स्पीड टॉर्क कनवर्टर ऑटोमैटिक यूनिट के साथ जोड़ा जाएगा.

महिंद्रा XUV300 फेसलिफ्ट

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस फेसलिफ्टेड महिंद्रा XUV300 को पूरे तरिके से चेंज कर दिया जाएगा. इस गाडी को साल 2024 की शुरुआत में लॉन्च किया जाएगा. आपको इसमें नए डिजाइन वाले फ्रंट एंड के साथ नई ग्रिल और एलईडी डीआरएल, शार्प एलईडी हेडलैंप और अपडेटेड बम्पर भी मिलेगा. बात अगर इस गाड़ी के डिज़ाइन की करें तो आपको इसमें अलॉय व्हील, नए टेल लैंप के साथ संशोधित रियर, टेलगेट और बम्पर भी मिलेंगे. बात अगर इस गाड़ी के इंटीरियर की करें तो आपको इस XUV700 से आपको एक बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल क्लस्टर, नया स्टीयरिंग व्हील और इन-कार कनेक्टिव तकनीक, वायरलेस चार्जर, इलेक्ट्रिक सनरूफ जैसे फीचर्स मिलते है.

महिंद्रा बोलेरो नियो प्लस

इसके बाद नंबर आता है महिंद्रा बोलेरो नियो प्लस का. आपको इसमें मल्टीपल सीटिंग कॉन्फ़िगरेशन में लॉन्च होने की उम्मीद है. आपको इस महिंद्रा बोलेरो नियो प्लस में डीजल इंजन और एक संशोधित डिज़ाइन के साथ आसानी से मिल जाएगा. इस गाड़ी को इस साल के अंत में लॉन्च किया जा सकता है.