Hero Passion XTec: हीरो एक के बाद एक बाइक लॉन्च करती है. इसमें फीचर्स और इंजन दोनों ही जबरदस्त है. यही कारण है की हीरो लोगों के लिए सच में हीरो है. हीरो कंपनी की बाइक कई सारे बाइक को टक्कर देती है. अभी हाल ही में इस कंपनी ने एक बाइक को लॉन्च किया है. असल में ये एक पुरानी बाइक है जिसे नए वर्शन में लॉन्च किया जा रहा है.

जिस बाइक की बात हम कर रहे है उस बाइक का नाम है Hero Passion XTec. इसमें भी आपको पहले के मुकाबले ज्यादा के फीचर्स है. यही नहीं इसमें इंजन भी पहले के मुकाबले धाकड़ मिलेगा. इसकी कीमत हो सकता है आपको इसमें पहले के मुकाबले थोड़ा महंगा मिलेगा. इसकी कीमत का खुलासा अभी कंपनी ने नहीं किया है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

बात अगर फीचर्स की करें तो आपको हीरो की इस बाइक Hero Passion XTec में आपको सभी डिजिटल फीचर्स मिलने वाले है. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. यही नहीं आपको इसमें आपको डिजिटल फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, काल एंड एसएमएसअलर्ट, टर्न बाय टर्न नेवीगेशन, रियल-टाइम माइलेज इंडिकेटर आदि जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है.

इंजन और कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस बाइक में पहले के तुलना में इंजन बहुत धांसू मिलेगा. बात अगर इस Hero Passion XTec बाइक में करें तो आपको इसमें 110cc, सिंगल-सिलेंडर, BS6-अनुरूप इंजन मिलता है. असल में इस बाइक में जो इंजन दिया गया है उसे 4-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. इसके साथ ही साथ आपको इस बाइक के मोटर में आपको 7,500rpm पर 9bhp का पीक टॉर्क और 5,000rpm पर 9.79Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है.

बात अगर इस बाइक के माइलेज की करें तो ये बाइक आपको 68kmpl तक का दमदार माइलेज मिलेगा. वही अगर हीरो की इस बाइक की कीमत की कीमत की करें तो इस बाइक की कीमत करीब करीब 74,590 रुपये में मिल जाएगी. यानी ना तो आपको इसमें फीचर्स से कम्प्रोमाइज़ करना है और ना ही इंजन से कोम्प्रोमाईज़ करना है.