Nokia 1100 Neno 5G: ग्लोबल मार्केट में लंबे समय से छायी रहने वाली कपंनी नोकिया कंपनी अपने बेहतरीन किस्म के मोबाइल फोन बनाने के लिए जानी जाती है। इस कंपनी के पास मोबाइल फोन बनाने का अनुभव काफी तगड़ा रहा है। इसी बजह से आज नोकिया कंपनी मोबाइल मार्केट में अपना व्यापार तेजी से फैलाएं हुए है।

यूजर्स भी नोकिया के फोन का खरीदना काफी पसंद करते है, क्योकि नोकिया अपने प्रोडक्ट काफी अच्छे फीचर्स वाले तैयार करती है। अभी हाल ही में नोकिया के ऐस ही धांकड़ फीचर्स वाला स्मार्टफोन पेश करने जा रहा है। जिसका नाम Nokia 1100 Neno 5G हो सकता है। नोकिया के इस स्मार्टफोन में कई शानदार फीचर्स मिल सकते हैं।

Nokia 1100 Neno 5G: एडवांश फीचर्स

यदि आप भी नोकिया हैंडसेट को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो आपके लिए यह बेतर ऑफ्शन साबित हो सकता है। नोकिया में कई शानदार फीचर्स दिए गए है। Nokia का यह फोन डिवाइस एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता हैं। Nokia 1100 Neno में 64MP का रियर सेंसर और सिंगल 12MP का फ्रंट-फेसिंग स्नैपर है। सेल्फी और वीडियो कॉलिग के लिए इसमें 16MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा दिया गया है। इसके साथ ही इसमें 6200mAh की दमदार बैटरी दी गई है।

Nokia 1100 Neno 5G अन्य फीचर्स

नोकिया के रैम की बात करें तो इसमें 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलता है। इसकी स्क्रीन 2K रिज़ॉल्यूशन वाला 3.7-इंच AMOLED दी गई है।