Honda Activa Electric Launch: आज कल मार्किट में इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड कितनी ज्याद है ये बात तो हम सब जानते है. ऐसे में ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड अब बहुत होने लगी है. ओला इलेक्ट्रिक कंपनी मार्केट में अपनी पकड़ को बनाने वाली है. यही ओला की ओला s1 डिमांड में है. ऐसे में ये नए इलेक्ट्रिक स्कूटर लाने की तैयारी होंडा कर रही है. अभी हाल में टीवीएस, ऐथर और सभी दूसरी कंपनियां ओला से काफी ज्यादा पीछे हैं. ऐसे में ओला के बेस्ट सेलिंग स्कूटर को टक्कर देने आ रही है होंडा की एक्टिवा इलेक्ट्रिक स्कूटर. ये मार्केट में लांच होने वाली है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

होंडा एक्टिवा इलेक्ट्रिक स्कूटर

आपकी जानकारी के लिए बता दे होंडा के इलेक्ट्रिक स्कूटर लगातार चर्चा में है. ये बात हम सभी जानते हैं कि होंडा कंपनी ने अब तक इलेक्ट्रिक सेगमेंट में एक भी टू-व्हीलर लॉन्च नहीं किया है. यही नहीं कंपनी अपने टॉप सेलिंग स्कूटर एक्टिवा के इलेक्ट्रिक वैरीअंट लॉन्च करने वाली है. एक रिपोर्ट के हिसाब से कंपनी एक्टिवा इलेक्ट्रिक स्कूटर को अगले साल तक लांच करने वाली है. आपको इसका लुक फीचर बैटरी और रेंज सब कुछ बजट में मिलेगा.

टीवीएस, सुजुकी और ऐथर की होने वाली है एंट्री

सिर्फ होंडा नहीं बल्कि टीवीएस मोटर भी इन दिनों अपने पॉपुलर इलेक्ट्रिक स्कूटर iQube के बाद अब एक और नए इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च करने की तैयारी में है. इस स्कूटर का नाम Creon रखा गया है. असल में यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज पर 100 किलोमीटर तक चलता है.