आज के समय में बाइक हर किसी की पहली आवश्यकता बन चुकी है। हर जगह पर जाने के लिए बाइक भरोसेमंद साबित होती है। लोगों के बीच सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली भरोसेमंद बाइक Hero Splendor Plus है। यदि आप भी बाइक का सपना देख रहे है तो आज ही खरीद लें यह शानदार बाइक। क्योकि अब आप इसे काफी कमकीमत के साथ भी खरीदकर घर ले जा सकते है। क्योकि अच्छी कंडिशन की शानदार Second hand Hero Splendor Plus आपको मात्र 14,200 रुपये में आसानी से मिल सकती है। आइये अब आपको इस बाइक के बारे में डिटेल से जानकारी देते हैं।

हमारे देश में ऐसे कई वेब पोर्टल हैं, जहां अच्छी कंडिशन की Used या Second hand बाइक की खरीदी और बेची जाती है।  आप इन पोर्टल्स पर जाकर आसानी से अपनी पसंद की Used या Second hand बाइक को खरीद सकते हैं। ऐसा ही एक वेबपोर्टल है bikedekho.com इस पर हालही में एक Second hand Hero Splendor Plus बाइक बेचने के लिए लिस्ट कराई गई है। 2020 मॉडल की इस बाइक की कीमत 14,200 रुपये के आसपास रखी गई है। यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो bikedekho.com पर जाकर इसके सेलर से बातचीत करके इसका दाम और भी कम करा सकते है।

Second hand Hero Splendor Plus

लगभग 2 वर्ष पुरानी बाइक की लोकेशन नई दिल्ली की है। यह बाइक अब तक 7854 किलोमीटर चली है ओर इसके पहले ऑनर द्वारा ही बेची जा रही है। इस बाइक में ट्यूबलैस टायर और ब्रेक ड्रम लगे हुए हैं। इस बाइक का इंजन 97.2 cc का है तथा यह 8.36 PS की पॉवर जेनरेट करने की क्षमता रखता है। कंपनी के अनुसार इस बाइक का माइलेज 80.6 किलोमीटर प्रति लीटर का है।