Best Mobile: मार्केट में आईफोन ने अपनी एक अच्छी पहुंच बना ली है इसका मुख्य कारण है। आईफोन की कैमरा क्वालिटी जिसके पीछे लड़कियां दीवानी है। आपको बता दें हाल ही में नोकिया का शानदार स्मार्टफोन लांच होने वाला है। जिसकी कैमरा क्वालिटी डीएसएलआर की तरह है। आपको बता दें नोकिया अपने ग्राहकों के इच्छा को ध्यान में रखते हुए यह नया मॉडल लॉन्च करने जा रही है। इसमें आपको बहुत ही अच्छी बैटरी क्वालिटी, स्टोरेज और प्रीमियम फीचर्स हैं।

डिस्प्ले डिटेल्स

नोकिया के नए स्मार्टफोन की रैम और इंटरनल स्टोरेज की बात करे तो 12 GB RAM और 256 GB और 512 GB internal storage की सुविधा दी जा रही है। यदि आप चाहें तो माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए स्टोरीज को 1tb तक बढ़ा भी सकते हैं। इतनी सारी स्टोरेज की सुविधा आपको केवल नोकिया के नए स्मार्ट फोन में दी जा रही है।

Nokia Magic Max Camera Quality

आपको बता दें नोकिया मैजिक मैक्स में आपको ट्रिपल कैमरा की फैसिलिटी दी जा रही है। इस नए स्मार्टफोन में आपको 144 megapixel primary lens, 32 megapixel ultra white camera, 5 megapixel depth sensor की फैसिलिटी दी जा रही है। केवल इतना ही नहीं बल्कि आपको सेल्फी कैमरा में 64 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लेंस भी दिया जा रहा है। यदि आप चाहे तो सुपरहिट कैमरा क्वालिटी वाला यह फोन जल्द से जल्द अपने लिए ले सकते है।

Nokia Magic Max Battery Quality

पावर बैकअप के लिए 65 वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ-साथ 6900mAh की Li-Polymer Type नॉन रिमूवेबल बैटरी दी गई है। केवल इतना ही नहीं आपको इसके साथ ही 5जी इंटरनेट कनेक्शन, ब्लूटूथ, हॉटस्पॉट और भी कई स्पेशल फीचर्स दिए जा रहे हैं।