Bajaj discover 125:बजाज बाइक दुनिया में एक अलग नाम कमा रहे है. इसकी बाइक लोगों की पसंद है. ऐसे में आज हम बजाज अपने एक पुराने बाइक को नए अंदाज़ में लौटाने वाली है. जी हाँ आपको पुराने वाले बाइक में जो फीचर मिल रहे थे उससे कई ज्यादा फीचर्स आपको इस बाइक में मिलेंगे. यही नहीं आपको इस बाइक में रेंज भी पहले से ज्यादा मिलेंगे.

बात अगर बजाज के नए वर्शन क बात करें तो बजाज की जो बाइक नए वर्शन में आने वाली थी उसका नाम है बजाज डिस्कवर 125. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलने और कीमत भी धाकड़ मिलेगी. चलिए आपको इसके बारे में बताते है

इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस बाइक में 124.5cc का इंजन दिया जाएगा जो 10.8bhp की पावर और 11NM का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है.

फीचर्स

आपको इस बाइक में अंडर सीट स्टोरेज, शिफ्ट लाइट, स्टैंड अलार्म, तो फ्यूल इंडिकेटर, टेकोमीटर, LED हेड लाइट, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, AHO. स्मार्टफोन कनेक्टिविटी स्मार्टवाच कनेक्टिविटी जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे.

कब होगी लॉन्च

आपको शायद पता हो तो बता बता दें भारत में इस बाइक का एक मॉडल पहले से ही है. इस मॉडल को लोग वैसे भी बहुत पसंद करते हैं. ऐसे में बात लॉन्च होने की करें तो बताया जा रहा है ये बाइक 2024 तक लॉन्च होगी. वैसे अभी कंपनी के तरफ से कोई ऑफिसियल बयान नहीं आया है.

कीमत

बात अगर इस बाइक के कीमत की करें तो आपको इसमें ज्यादा कुछ चेंज तो नहीं मिलने वाला है. इस बाइक की जितनी कीमत पहले थी उतनी ही कीमत अभी भी है. हाँ लेकिन कुछ रिपोर्ट के हिसाब से ऐसा कहा जा रहा है कि कंपनी इस बाइक की कीमत में ज्यादा कुछ चेंज तो नहीं करेगी लेकिन पहले के मुकाबले दाम थोड़ा ज्यादा हो सकता है.