Honda Bikes:  बहुत जल्द एक नयी बाइक मार्किट में लॉन्च होने वाली है. ये बाइक लुक और फीचर्स में बहुत ही दमदार होने वाली है. इसे Honda टू व्हीलर के तरफ से लाया जा रहा है. इसकी बहुत ज्यादा उम्मीद है कि 160 से 180cc सेगमेंट में लॉन्च होने वाली है. कंपनी के हिसाब से 2 अगस्त को इसे पूरे भारत में लॉन्च कर दिया जाएगा. इस बाइक का मुकाबला अभी से ही बजाज पल्सर और टीवीएस अपाचे जैसी दमदार बाइक से होने वाला है. यही नहीं होंडा टू व्हीलर ने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर इसका टीजर भी लॉन्च कर दिया है. बहुत जल्द ये ग्राहकों को मार्किट में मिलने वाला है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे इसकी अभी तक कोई भी तस्वीर जारी नहीं की गई है. लेकिन जब आप इसका टीजर देखेंगे तो आपको पता चलेगा की आपको इसका भारी भरकम लुक को आसानी से देखा जा सकता है. यह एक मस्कुलर बाइक होगी जो फ्यूल एक्सटेंशन के साथ आने वाली है. यही नहीं आपको इसमें एक प्रीमियम बाइक होने वाली है जिसमें एलईडी टेल लाइट मिलेगा. कहा जा रहा है कि इस के जितने भी लाइट है वो सारे के सारे लाइट एलईडी है. इन्हीं लाइट के बदौलत इसका लुक भी आपको शार्प होने वाला है.

हो रही है दो बाइक लॉन्च

होंडा की पहले इस सेगमेंट में आपको दो बाइक्स मिलती है. आपको इसमे Honda Unicorn और Honda Hornet दोनों का प्रदर्शन कुछ खास रहा है नहीं. इसीलिए अब इसी के बेस पर आधारित कंपनी एक नया बाइक लॉन्च करने वाली है. आपको इसमें भी 162 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया जेगा. यही नहीं इसे बिल्कुल ही अलग तरीके से ट्यून किया जाना है. यह पहले के मुकाबले ज्यादा पावर और टॉर्क जेनरेट करेगी.ये बाइक अभी से ही Bajaj Pulsar 180 और TVS Apache को टक्कर देने वाली है.