OnePlus Nord CE 3 5G: अगर आप भी कोई ऐसा स्मार्टफोन ढूंढ रहे है जिसमे आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिले और साथ ही बंपर डिस्काउंट भी मिले तो मौका अच्छा है. क्योंकि अभी one plus के स्मार्टफोन पर बंपर ऑफर चल रहा है. इसमें आपको फीचर भी धाकड़ मिलता है और कीमत भी आपके बजट में है. जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे है उस स्मार्टफोन का नाम OnePlus Nord CE 3 5G है. चलिए आपको इसके फीचर्स, कीमत और ऑफर के बारे में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे बहुत जल्द ये वनप्लस का नया स्मार्टफोन वनप्लस ऐस 2 प्रो लॉन्च हो सकता है. बात अगर इसमें मिलने वाले फीचर्स की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC, 24GB रैम और 1TB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC चिप फ्लैगशिप को पावर देने वाली है.

आपको इस वनप्लस ऐस 2 प्रो में 24GB रैम और 1TB स्टोरेज मिलेगी. इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले 6.74 इंच का डिस्प्ले मिलेगा. कहते है की आपको इसमें 1.5K रिज़ॉल्यूशन वाले डिस्प्ले मिलेगा. आपको इसमें पावर बैकअप 5,000mAh की बैटरी मिलेगी जो 100W को फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

कीमत और ऑफर

अभी हाल ही में इस बात की घोषणा की गई है कि वनप्लस नोर्ड CE 3 5G बहुत जल्द मार्केट में उपलब्ध होगा. इस पर आपको बहुत ही बंपर डिस्काउंट मिलेगा. ऐसे में अगर आप भी कोई स्मार्टफोन लेना चाहते है जिसमे आपको फीचर्स और ऑफर दोनों मिले तो ये स्मार्टफोन से अच्छा कुछ हो ही नहीं सकता है. बात अगर इस OnePlus Nord CE 3 5जी स्मार्टफोन के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की करें तो आपको 26,999 रुपये में मिल जाएगा.

इसके साथ ही साथ आपको 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले फोन की कीमत 28,999 रुपये है. ये स्मार्टफोन एक नहीं बल्कि एक्वा सर्ज और ग्रे शिमर में मिलेगा. आप चाहे तो इस स्मार्टफोन को Amazon.in, OnePlus.in, OnePlus एक्सपीरियंस स्टोर्स और ऑफलाइन पार्टनर्स के अलावा, Nord CE 3 5G वनप्लस ऐप और विभिन्न अन्य ऑनलाइन और ऑफलाइन प्लेटफॉर्म से खरीद सकते है. अगर आप इस स्मार्टफोन को एसबीआई क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड या क्रेडिट कार्ड ईएमआई का यूज़ करते हैं, तो आपको इस स्मार्टफोन पर 2,000 रुपये की तत्काल छूट मिलेगी.