Honda Car Discount: क्या आप भी उन लोगों में से है जो होंडा कंपनी के फैन है और कार खरीदने वाले है? अगर हाँ तो ये मौका है सबसे अच्छा. जी हाँ अगर आप इस महीने होंडा की कार को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो इससे अच्छी खबर आपके लिए कुछ हो ही नहीं सकती है. ऐसा इसलिए क्योंकि इस वक़्त कंपनी आपको अगस्त में होंडा की सिटी और अमेज सेडान पर डिस्काउंट ऑफर दे रही है जिसके चलते ग्राहक इन पर 73,000 रुपये से ज्यादा की बचत कर सकते हैं. चलिए आपको कार और उसकी कीमत के बारे में बताते है.

पांचवी जनरेशन सिटी

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको सिटी पेट्रोल पर ज्यादा से ज्यादा 73,000 रुपये की बचत की जा सकती है. आपको इसमें 8,000 रुपये के स्टैंडर्ड कॉर्पोरेट डिस्काउंट के अलावा 20,000 रुपये का अतिरिक्त कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी मिलेगा. आपको इसमें नकद डिस्काउंट और फ्री एसेसरीज में से कोई एक ऑफर चुनने का मौका मिल सकता है.यही नहीं जिन लोगों के पास पहले से ही होंडा कार है वो अपनी गाड़ी को एक्सचेंज में देकर नई सिटी सेडान भी ले सकते है. उन ग्राहकों को 20,000 रुपये का होंडा कार एक्सचेंज बोनस भी दिया जाएगा. वही दूसरी कंपनी की कार को एक्सचेंज करने पर आपको 8,000 रुपये एक्सचेंज बोनस दिया जाएगा. इस की कीमत 11.57 लाख रुपये से 16.05 लाख रुपये के बीच है.

होंडा सिटी हाइब्रिड

अब आते है होंडा सिटी हाइब्रिड के वी वेरिएंट पर ऑफर मिल रहा है. इस होंडा सिटी हाइब्रिड की कीमत 18.89 लाख रुपये से 20.39 लाख रुपये के बीच है. इसमें आपको एक से बढ़कर के ऑफर मिलता है.

अमेज़

बात अगर अमेज पर एक्सचेंज बोनस और अतिरिक्त कॉर्पोरेट डिस्काउंट नहीं मिलेगा. हाँ आप इस पर 12,296 रुपये तक फ्री एसेसरीज का ऑप्शन चुन सकते हैं. असल में इसमें आपक सिटी पेट्रोल पर मिल रही फ्री एसेसरीज से ज्यादा है. इस होंडा अमेज की कीमत 7.05 लाख रुपये से 9.66 लाख रुपये के बीच है.