नई दिल्ली: अपने प्यार के खातिर सात संमुदर लाघं कर भारत आई पाकिस्तानी लड़की सीमा हैदर इन दिनों काफी चर्चा में हैं। सोशल मीडिया से शुरू हुई सचिन और सीमा हैदर की प्रेम कहानी अब घर से घर से होते हुए बॉलीवुड के गलियारों तक पहुंच चुकी है। पुलिस की जांच पंड़ताल के बीच  घिरी सीमा हैदर और सचिन इन दिनों छुप छुपकर रहने को मजबूर हो चुके है।

सचिन और सीमा को काम की तलाश करने में भी बड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। जिसके चलते अब उन्हें आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है। इसी बीच सीमा की किस्मत में एक नया पडाव आया है उन्हें बॉलीवुड की हीरोइन बनने का मौका मिल गया है।

सचिन और सीमा के परिवार की तरफ से अभी हाल ही में एक बयान सामने आया था कि मीडिया और पुलिस के चलते उन्हें अब काम नही मिल रहा है। जिसकी वजह से घर में खाने के लाले पड़ गए हैं।  ऐसे में वो छुपछुपकर काम की तलाश कर रहे है। सचिन और सीमा की आर्थिक तंगी की बात सामने आते ही प्रोड्यूसर अमित जानी ने उनकी मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया हैं. उन्होंने सीमा को एक फिल्म ऑफर की है।

सीमा को फिल्म ऑफर की

अमित जानी ने हाल ही में अपना प्रोडक्शन हाउस जानी फायर फॉक्स खोला है. इस प्रोडक्शन हाउस के तले वह उदयपुर में हुई टेलर कन्हैया लाल साहू की हत्या नाम की फिल्म बना रहे हैं. इस फिल्म का नाम अ टेलर मर्डर स्टोरी है। इस फिल्म में अमित ने सीमा को काम करने का ऑफर दिया है.

अमित जानी ने कहा है कि सीमा उनकी फिल्म में काम कर सकती है। इस फिल्म में काम करने पर उन्हे फीस भी मिलेगी जिससे वह अपने घर का खर्चा चला सकती हैं और उनकी मदद भी हो जाएगी।